1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi News: आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुंची है…डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने लगाया आरोप

Delhi News: आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुंची है…डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने लगाया आरोप

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर सीबीआई रेड का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुंची है। उनका स्वागत है। दरअसल, पहले भी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के यहां पर सीबीआई की छापेमारी हुई थी। उस दौरान भी डिप्टी सीएम का दावा था कि सीबीआई को कुछ नहीं मिला।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने एक बार फिर सीबीआई रेड का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुंची है। उनका स्वागत है। दरअसल, पहले भी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के यहां पर सीबीआई की छापेमारी हुई थी। उस दौरान भी डिप्टी सीएम का दावा था कि सीबीआई को कुछ नहीं मिला।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी

वहीं, शनिवार को ​डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Deputy CM Manish Sisodia) ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘आज फिर CBI मेरे दफ़्तर पहुंची है। उनका स्वागत है। इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलशे, मेरे गांव तक में छानबीन करा ली। मेरे ख़िलाफ़ न कुछ मिला हैं न मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ ग़लत किया ही नहीं है। ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है।

पढ़ें :- राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा गारंटी के लिए की ये मांग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...