1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Delhi News: छात्रा पर बाइक सवार युवकों ने फेंका तेजाब, दिनदाहड़े वारदात से हड़कंप

Delhi News: छात्रा पर बाइक सवार युवकों ने फेंका तेजाब, दिनदाहड़े वारदात से हड़कंप

दिल्ली के द्वारका इलाके में बुधवार सुबह एक दर्दनाक घटना हुई। यहां पर बाइक सवार दबंग युवकों ने एक छात्रा पर तेजाब फेंक दिया। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित छात्रा को उपचार के लिए सफदरगंज अस्पातल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Delhi News: दिल्ली के द्वारका इलाके में बुधवार सुबह एक दर्दनाक घटना हुई। यहां पर बाइक सवार दबंग युवकों ने एक छात्रा पर तेजाब फेंक दिया। इस वारदात के बाद हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित छात्रा को उपचार के लिए सफदरगंज अस्पातल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

पढ़ें :- ADR Report: जीत की हैट्रिक लगाने वाले सांसदों की संपत्ति में खूब हुआ इजाफा, वरुण गांधी की दौलत भी बढ़ी

वहीं, इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो पीएस मोहन गार्डन इलाके में एक छात्रा के ऊपर तेजाब फेंकने की घटना सामने आई। बाइक सवार दो आरोपियों ने कथित तौर पर तेजाब जैसे किसी पदार्थ से हमला किया। घटना के समय पीड़िता अपनी छोटी बहन के साथ जा रही थी।

पीड़िता ने दो लोगों पर घटना की आशंका जाहिर की है। इसके आधार पर पुलिस ने एक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि, आगे की जांच चल रही है। प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, छात्रा की हालत स्थिर है।

स्वाति मालीवाल ने कहा बेटी को दिलायेंग इंसाफ
इस घटना के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का बयान आया है। उन्होंने कहा कि, द्वारका मोड़ के पास एक स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंका गया। पीड़िता की मदद के लिए टीम अस्पताल पहुंच रही है। बेटी को इंसाफ दिलाएंगे। दिल्ली महिला आयोग वर्षों से देश में तेजाब बैन करने की लड़ाई लड़ रहा है। कब जगेंगी सरकारें?

पढ़ें :- Money Laundering Case: राहुल गांधी के करीबी से ईडी ने की पूछताछ, जानिए क्या है पूरा मामला
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...