दिल्ली: लॉक डाउन में कर सकते जरूरी चीजों की ऑनलाइन शॉपिंग, डिलीवरी ब्वॉय के बन रहे पास

Online shopping
दिल्ली: लॉक डाउन में कर सकते जरूरी चीजों की ऑनलाइन शॉपिंग, डिलीवरी ब्वॉय के बन रहे पास

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस को लेकर 21 दिनो तक सम्पूर्ण लॉक डाउन है। देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। लॉकडाउन के कारण देश में कई सेवाओं पर ब्रेक लग गया है। वहीं आवश्यक वस्तुओं की ऑनलाइन ऑर्डर के बाद उनकी डिलीवरी से जुड़ी समस्याएं भी देखने को मिल रही हैं।

Delhi Online Shopping Of Essential Items Can Be Done In Lock Down :

जिसके चलते दिल्ली पुलिस ने आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति से संबंधित ऑनलाइन सेवा प्रदाता ग्रोफर्स, स्नैपडील, बिगबास्केट और अन्य ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ एक विस्तृत बैठक की है। यही नही दिल्ली पुलिस ने उनके मुद्दों को हल करने के लिए एक वॉट्सएप ग्रुप बनाया है।

बताया गया कि दिल्ली पुलिस उनके डिलीवरी ब्वॉय को विशेष पास जारी करेगी, ताकि जरूरी चीजों की आपूर्ति को सुनिश्चित किया जा सके। इसके अलावा ऑनलाइन विक्रेताओं को लॉकडाउन के दौरान सुविधा प्रदान करने को लेकर भी पुलिस अधिकारियों की हाईलेवल बैठक हुई।

बता दें कि भारत में अब तक कोरोना वायरस के 580 से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं। वहीं 11 लोगों की कोरोना वायरस के कारण देश में मौत भी हो चुकी है। इस बीच पीएम मोदी ने देश को 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर दिया है।

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस को लेकर 21 दिनो तक सम्पूर्ण लॉक डाउन है। देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। लॉकडाउन के कारण देश में कई सेवाओं पर ब्रेक लग गया है। वहीं आवश्यक वस्तुओं की ऑनलाइन ऑर्डर के बाद उनकी डिलीवरी से जुड़ी समस्याएं भी देखने को मिल रही हैं। जिसके चलते दिल्ली पुलिस ने आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति से संबंधित ऑनलाइन सेवा प्रदाता ग्रोफर्स, स्नैपडील, बिगबास्केट और अन्य ई-कॉमर्स कंपनियों के साथ एक विस्तृत बैठक की है। यही नही दिल्ली पुलिस ने उनके मुद्दों को हल करने के लिए एक वॉट्सएप ग्रुप बनाया है। बताया गया कि दिल्ली पुलिस उनके डिलीवरी ब्वॉय को विशेष पास जारी करेगी, ताकि जरूरी चीजों की आपूर्ति को सुनिश्चित किया जा सके। इसके अलावा ऑनलाइन विक्रेताओं को लॉकडाउन के दौरान सुविधा प्रदान करने को लेकर भी पुलिस अधिकारियों की हाईलेवल बैठक हुई। बता दें कि भारत में अब तक कोरोना वायरस के 580 से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं। वहीं 11 लोगों की कोरोना वायरस के कारण देश में मौत भी हो चुकी है। इस बीच पीएम मोदी ने देश को 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर दिया है।