62 साल की लेडी डॉन गिरफ्तार, पैसे लेकर करवा चुकी है 117 लोगों का मर्डर

delhi lady don
62 साल की लेडी डॉन गिरफ्तार, पैसे लेकर करवा चुकी है 117 लोगों का मर्डर

Delhi Polce Arrested A Lady Don Who Killed 117 People With Her Son

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसी लेडी डॉन बशीरन उर्फ मम्मी को गिरफ्तार किया है, जो सुपारी लेकर अब तक कुल 117 लोगों की हत्या करवा चुकी है। खास बात ये है कि वो अपने आठ बेटों और आठ नाबालिग पोतों के साथ गैंग चलाती है। पुलिस के मुताबिक वो बीते 13 सालों से फरार चल रही थी, जिसे पुलिस तलाश रही थी।

संगम विहार पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस गैंग के सभी सदस्यों पर 117 हत्या, हत्या के प्रयास, चोरी झपटमारी, एर्म्स एक्ट, लूट और झगड़े के केस दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस ने दबोची गई इस लेडी डॉन को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया है।

बता दें कि शुक्रवार को एसएचओ उपेंद्र व एसआई विवेक को सूचना मिली कि बशीरन संगम विहार आने वाली है। सूचना के बाद उन्होने तुरन्त एक टीम गठित की और देर रात 12.10 बजे बशीरन को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबुल कर लिया। पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया के अनुसार, नवंबर 2017 में संगम विहार थाना पुलिस को जंगलों में एक शव मिला था।

शव की पहचान अमेठी निवासी मिराज के रूप में हुई थी। जनवरी में पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को पकड़ा, जिसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया। इस हत्या के लिए लेडी डॉन बशीरन ने 60 हजार रुपये की सुपारी ली थी। मिराज मुन्नी बेगम का सौतेला भाई था, जिसने उसकी हत्या के लिए सुपारी दी थी।

संगम विहार से शुक्रवार देर रात पुलिस के हत्थे चढ़ी कुख्यात लेडी डॉन बशीरन ने बीते 20 साल में सैकड़ों नाबालिगों के सहारे जुर्म की दुनिया में अपना साम्राज्य खड़ा किया था। हत्या, मारपीट और धमकी देने जैसे अपराधों के लिए उसकी क्राइम रेट लिस्ट भी तय थी। हत्या के 60 हजार, हाथ-पैर तुड़वाने के लिए 40 हजार और धमकी देने के लिए वह दस हजार रुपये लेती थी।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने एक ऐसी लेडी डॉन बशीरन उर्फ मम्मी को गिरफ्तार किया है, जो सुपारी लेकर अब तक कुल 117 लोगों की हत्या करवा चुकी है। खास बात ये है कि वो अपने आठ बेटों और आठ नाबालिग पोतों के साथ गैंग चलाती है। पुलिस के मुताबिक वो बीते 13 सालों से फरार चल रही थी, जिसे पुलिस तलाश रही थी। संगम विहार पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस गैंग के सभी सदस्यों पर…