दाऊद के तीन गुर्गों को पुलिस ने दबोचा, शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन को मिली थी धमकी

daud ibrahim bulanshahar
दिल्ली पुलिस
लखनऊ। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुलंदशहर से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ये गिरफ्तारी शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को धमकी देने के मामले में की है। पुलिस का दावा है कि गिरफ्त में आए आरोपी लगातार दाऊद के संपर्क में थे। पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है। दिल्ली पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि बुलंदशहर में दाऊद के कुछ गुर्गे बड़ी प्लानिंग…

लखनऊ। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुलंदशहर से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ये गिरफ्तारी शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को धमकी देने के मामले में की है। पुलिस का दावा है कि गिरफ्त में आए आरोपी लगातार दाऊद के संपर्क में थे। पुलिस अब आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

दिल्ली पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि बुलंदशहर में दाऊद के कुछ गुर्गे बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छापा मारकर आरिफ, अबरार और सलीम को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि ये तीनों लगातार दाऊद के संपर्क में थे। पूछताछ में पता चला है कि तीनों आरोपी देश में सांप्रदायिक सद्भाव भी बिगाड़ने चाहते थे, जिसके लिए उन्हें दाऊद इब्राहिम गैंग से आदेश मिला था।

{ यह भी पढ़ें:- अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद की संपत्तियां होंगी जब्त, SC ने खारिज की मां-बहन की याचिका }

गौरतलब है कि जनवरी महीने में शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के पास एक धमकी भरी फोन कॉल आई थी, जिसमें उन्हे जान से मारने की धमकी दी गयी थी और कॉल के दौरान दाऊद का नाम भी लिया गया था। वसीम रिजवी ने इस मामले में दाऊद इब्राहिम के खिलाफ नामजद एफ़आईआर दर्ज कराई थी। बता दें कि वसीम रिजवी अयोध्या में विवादित जमीन पर राम मंदिर बनाने के पक्ष में हैं, जिसकी वजह से उन्हे भारी विरोध का सामना भी करना पड़ा।

वसीम ने हाल ही में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड को एक लिस्ट भेजी थी। इसमें कुछ मस्जिदों के नाम थे। उनका दावा था कि ये मस्जिदें मुगलकाल में मंदिर तोड़कर बनाई गईं। उनका कहना है कि ये सभी मस्जिदें हिंदुओं को सौंप दी जानी चहिए।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली में हैवानियत: छात्रा को बंधक बनाकर 10 दिन तक किया रेप, लोहे के तार से की पिटाई }

Loading...