दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘स्पाइडरमैन’

delhi-police
दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा 'स्पाइडरमैन'

नई दिल्ली। दिल्ली में एक स्पाइडरमैन के हत्थे चढ़ा है। दिल्ली पुलिस का दावा है कि गिरफ्त में आया आरोपी स्पाइडरमैन की तरह घरों में चढ़ता था और चोरी करने के बाद घर के नीचे पार्क की हुई कार की छत पर कूदकर भाग जाता था। आरोपी ने शहर में 14 से ज्यादा चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है।

Delhi Police Arrested Spiderman Chor Expert On Climbing Over Buildings :

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि 24 सितम्बर को तुगलकाबाद एक्सटेंशन में रहने वाले एक शख्स ने शिकायत दी कि सुबह करीब 4 बजे उनके यहां एक नकाबपोश शख्स चोरी कर रहा था। जब उन्होंने उसे देखकर शोर मचाया तो वह बालकनी से नीचे खड़ी कार की छत पर कूदकर भाग गया। जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो एक नकाबपोश शख्स कार के ऊपर चढ़कर घर की बालकनी में कूदता हुआ दिखा।

जांच के बाद 12 घंटे के अंदर ही आरोपी वागीश उर्फ ट्विंकल को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह चोरी करने के लिए घरों में ऐसे ही चढ़ता है और कैश और मोबाइल चोरी करने के बाद या तो कूदता है या फिर दीवार के सहारे नीचे उतरता है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर चोरी के ऐसे 14 मामले सुलझा लिए हैं।

पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के 9 मोबाइल भी बरामद किए है, अब पुलिस इसका पुराना इतिहास खंगाल रही है।

नई दिल्ली। दिल्ली में एक स्पाइडरमैन के हत्थे चढ़ा है। दिल्ली पुलिस का दावा है कि गिरफ्त में आया आरोपी स्पाइडरमैन की तरह घरों में चढ़ता था और चोरी करने के बाद घर के नीचे पार्क की हुई कार की छत पर कूदकर भाग जाता था। आरोपी ने शहर में 14 से ज्यादा चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है।दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि 24 सितम्बर को तुगलकाबाद एक्सटेंशन में रहने वाले एक शख्स ने शिकायत दी कि सुबह करीब 4 बजे उनके यहां एक नकाबपोश शख्स चोरी कर रहा था। जब उन्होंने उसे देखकर शोर मचाया तो वह बालकनी से नीचे खड़ी कार की छत पर कूदकर भाग गया। जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो एक नकाबपोश शख्स कार के ऊपर चढ़कर घर की बालकनी में कूदता हुआ दिखा।जांच के बाद 12 घंटे के अंदर ही आरोपी वागीश उर्फ ट्विंकल को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह चोरी करने के लिए घरों में ऐसे ही चढ़ता है और कैश और मोबाइल चोरी करने के बाद या तो कूदता है या फिर दीवार के सहारे नीचे उतरता है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर चोरी के ऐसे 14 मामले सुलझा लिए हैं।पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के 9 मोबाइल भी बरामद किए है, अब पुलिस इसका पुराना इतिहास खंगाल रही है।