दिल्ली : मेजर ने उतारा था सैन्य अधिकारी की पत्नी को मौत के घाट, मेरठ से गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली के कैंट इलाके में एक सैन्य अधिकारी की पत्नी की हत्या के बाद उस पर कार चढ़ाने की सनसनीखेज घटना के मामले में पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में एक दूसरे सैन्य अधिकारी को मेरठ से दबोचा है। पुलिस ने आरोपी मेजर निखिल हांडा को उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के दौराला से गिरफ्तार किया है। अधिकारियों की मानें तो म्रतका के मोबाइल फोन में आखिरी कॉल उक्त मेजर की ही पाई गई थी, इसके साथ ही उसके पति ने आरोपी पर ही हत्या का शक जाहिर किया था।

Delhi Police Arrester A Major In Woman Murder Case At Kant Area :

बता दें कि जांच—पड़ताल के दौरान म्रतका के एक दूसरे मेजर से प्रेमप्रसंग की बात सामने आई थी। साथ ही पुलिस से पूछताछ में मेजर अमित द्विवेदी ने भी पत्नी का एक दूसरे मेजर से संबंध होने का शक जताया था। मेजर अमित ने पुलिस को बताया कि दिल्ली आने से पहले उनकी पोस्टिंग दीमापुर थाने में थी, जहां उनकी पत्नी की नजदीकियां एक दूसरे मेजर हो बढ़ गई। यही नहीं दिल्ली आने के बाद भी उनकी पत्नी की उस मेजर से बातचीत होती थी।

आपको बता दें कि शनिवार को पश्चिम दिल्ली के कैंट मेट्रो स्टेशन के पास शनिवार को दिनदहाड़े मेजर की पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई और घटना के बाद हत्यारों ने उसके ऊपर कार भी चढ़ा दी थी। महिला के कपड़े बुरी तरह से फटे हुए थे। शाम के समय घटना से अनजान महिला के पति मेजर अमित द्विवेदी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। जहां उन्हे एक महिला का शव बरामद होने की बात पता चली। तब वो मर्चरी पहुंचे और मृतका की पहचान पत्नी शैलजा द्विवेदी (32) के रूप में की।

नई दिल्ली। दिल्ली के कैंट इलाके में एक सैन्य अधिकारी की पत्नी की हत्या के बाद उस पर कार चढ़ाने की सनसनीखेज घटना के मामले में पुलिस हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में एक दूसरे सैन्य अधिकारी को मेरठ से दबोचा है। पुलिस ने आरोपी मेजर निखिल हांडा को उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के दौराला से गिरफ्तार किया है। अधिकारियों की मानें तो म्रतका के मोबाइल फोन में आखिरी कॉल उक्त मेजर की ही पाई गई थी, इसके साथ ही उसके पति ने आरोपी पर ही हत्या का शक जाहिर किया था। बता दें कि जांच—पड़ताल के दौरान म्रतका के एक दूसरे मेजर से प्रेमप्रसंग की बात सामने आई थी। साथ ही पुलिस से पूछताछ में मेजर अमित द्विवेदी ने भी पत्नी का एक दूसरे मेजर से संबंध होने का शक जताया था। मेजर अमित ने पुलिस को बताया कि दिल्ली आने से पहले उनकी पोस्टिंग दीमापुर थाने में थी, जहां उनकी पत्नी की नजदीकियां एक दूसरे मेजर हो बढ़ गई। यही नहीं दिल्ली आने के बाद भी उनकी पत्नी की उस मेजर से बातचीत होती थी। आपको बता दें कि शनिवार को पश्चिम दिल्ली के कैंट मेट्रो स्टेशन के पास शनिवार को दिनदहाड़े मेजर की पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी गई और घटना के बाद हत्यारों ने उसके ऊपर कार भी चढ़ा दी थी। महिला के कपड़े बुरी तरह से फटे हुए थे। शाम के समय घटना से अनजान महिला के पति मेजर अमित द्विवेदी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। जहां उन्हे एक महिला का शव बरामद होने की बात पता चली। तब वो मर्चरी पहुंचे और मृतका की पहचान पत्नी शैलजा द्विवेदी (32) के रूप में की।