दिल्ली के मोतीनगर में तोड़फोड़ करने वाला एक कांवड़िया गिरफ्तार

दिल्ली के मोतीनगर में तोड़फोड़ करने वाला एक कांवड़िया गिरफ्तार
दिल्ली के मोतीनगर में तोड़फोड़ करने वाला एक कांवड़िया गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली के मोतीनगर में मंगलवार शाम कार तोड़ने के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध कांवड़िए को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कांवड़िए की तस्वीर भी जारी की है। उसकी पहचान दिल्ली के उत्तम नगर निवासी राहुल के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार राहुल कोई काम-धंधा नहीं करता है। पुलिस ने उसकी पहचान तोड़फोड़ की वीडियो के जरिए की है। पुलिस के अनुसार वीडियो के आधार पर अन्य कांवड़ियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार ने बताया कि, कांवड़ियों का आरोप था कि जिस कार में तोड़-फोड़ की गई, उसने एक कांवड़िए को टक्कर मार दी थी और उसका जल गिर गया था। इसके बाद कांवड़िए हॉकी और डंडे लकेर कार पर टूट पड़े थे। पूरी घटना में राहत कि बात यह थी कि कार में सवार महिला और उसका मित्र पहले ही कार को छोड़ घटनास्थल से जा चुके थे।

{ यह भी पढ़ें:- अटल जी के निधन पर देशभर में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक, आधा झुका रहेगा तिरंगा }

इस केस में गुरुवार को पहली गिरफ्तारी हुई है। वीडियो के जरिए अन्य आरोपियों की भी पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लेगी। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार राहुल को भी रिमांड पर लेकर उससे तोड़फोड़ में शामिल रहे अन्य कांवड़ियों के बारे में पूछताछ की जाएगी। उससे पूछताछ में अन्य कांवड़ियों के बारे में कुछ अहम जानकारी मिल सकती है।

पीसीआर पर जानकारी मिलते ही कुछ पुलिसकर्मी वहां पहुंचे, लेकिन कांवड़ियों के उत्पात के आगे वो भी लाचार दिखे। पुलिस के रोकने के बावजूद कांंवड़िए नहीं रुके और उन्‍होंने कार को तोड़ना जारी रखा। न्‍होंने पुलिस वालों के सामने ही गाड़ी को सड़क पर पलट दिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी पुलिस बल को मौके पर भेजा गया। पुलिस बल को आता देख कांंवड़िए वहां से भाग निकले। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

{ यह भी पढ़ें:- गोला: कांवड़ियों पर गिरी हाईटेंशन लाइन, दो की झुलसकर मौत }

नई दिल्ली। दिल्ली के मोतीनगर में मंगलवार शाम कार तोड़ने के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध कांवड़िए को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कांवड़िए की तस्वीर भी जारी की है। उसकी पहचान दिल्ली के उत्तम नगर निवासी राहुल के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार राहुल कोई काम-धंधा नहीं करता है। पुलिस ने उसकी पहचान तोड़फोड़ की वीडियो के जरिए की है। पुलिस के अनुसार वीडियो के…
Loading...