हथियारों की तस्करी के आरोप में दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ी महिला स्मगलर

woman-involved-in-weapon-trade-shastri-park_650x400_71501416810

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने 45 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो अवैध हथियारों के कारोबार में शामिल थी. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस महिला को 26 जुलाई को शास्त्री पार्क इलाके के सीलमपुर में जिस वक्त गिरफ्तार किया, उस समय वह अपने पास 14 पिस्तौलें और 14 मैगजीन रखी हुई थी.

पुलिस ने बताया कि अपराध की दुनिया में ‘कंप्यूटर’ के नाम से कुख्यात यह महिला एक वांटेड अपराधी है और अवैध हथियारों की तस्करी के मामलों में पहले भी तीन बार गिरफ्तार हो चुकी है.

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली सामूहिक आत्महत्या: 11 पाइपों से उलझी मौत की गुत्थी, जानिए परिवार का आसाराम कनेक्शन }

स्पेशल सेल के सीपी प्रमोद कुशवाहा ने मीडिया को बताया, यह हमारे लिए बड़ी उपलब्धि है. तीन बार पहले पकड़े जाने के बावजूद यह महिला हथियारों की तस्करी में शामिल रही. इससे पहले वह बचती जा रही थी, लेकिन इस बार हमने उसके सप्लायर की पहचान कर ली है और आगे की जांच की जा रही है. पुलिस ने उसके कब्जे से 7.55 एमएम के 14 देसी पिस्तौलों के अलावा 30,000 रुपये नकद भी बरामद किए.

{ यह भी पढ़ें:- नई दिल्ली: बुराड़ी में 11 लोगों की मौत के मामले में आया नया मोड़, तंत्र—मंत्र के चलते की सामूहिक खुदकुशी }

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने 45 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो अवैध हथियारों के कारोबार में शामिल थी. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इस महिला को 26 जुलाई को शास्त्री पार्क इलाके के सीलमपुर में जिस वक्त गिरफ्तार किया, उस समय वह अपने पास 14 पिस्तौलें और 14 मैगजीन रखी हुई थी. पुलिस ने बताया कि अपराध की दुनिया में 'कंप्यूटर' के नाम से कुख्यात यह महिला एक वांटेड अपराधी है और अवैध हथियारों की…
Loading...