1. हिन्दी समाचार
  2. तीस हजारी कोर्ट बवाल : दिल्ली पुलिस इंसाफ के लिए सड़क पर उतरी, काफी पट्टी बांधकर कर रहे प्रदर्शन

तीस हजारी कोर्ट बवाल : दिल्ली पुलिस इंसाफ के लिए सड़क पर उतरी, काफी पट्टी बांधकर कर रहे प्रदर्शन

Delhi Police Came On The Road For Justice Demonstrating A Lot Of Bandage

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट के बाहर बीते शनिवार पुलिस और वकीलों के बीच हुआ बवाल बढ़ता ही जा रहा है। वकील दिल्ली समेत कई राज्यों में पुलिस पर कार्रवाई के लिए ​प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में अब दिल्ली पुलिस इंसाफ के लिए सड़क पर उतर गयी है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

दिल्ली पुलिस के जवान इस समय काली पट्टी बांधकर मुख्यालय के बाहर जुटे हैं और अपने लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। प्रदर्शन कर रहे पुलिसकर्मियों का कहना है कि, हम भी वर्दी के पीछे एक इंसान हैं, हमारा भी परिवार है। हमारी पीड़ा कोई क्यों नहीं समझता।

पुलिसवालों का सवाल है कि मानवाधिकार हमारे लिए नहीं है क्या। हमें कोई भी मारता-पीटता रहे और हम शांत रहें। हमें इंसाफ चाहिए और अगर पुलिस कमिश्नर हमारी बात नहीं सुनते तो हम गृहमंत्रालय तक जाएंगे। वहां तक शांतिपूर्ण मार्च करेंगे।

प्रदर्शन कर रहे जवानों का कहना है कि हमारे साथ ज्यादती हो रही है, वो बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा कि हम शांतिपूर्ण ढंग से प्रदर्शन करेंगे और कमिश्नर से अपनी बात कहेंगे। प्रदर्शन कर रहे पुलिस जवान का कहना है कि हमें वर्दी पहनने में डर लग रहा है, क्योंकि वर्दी देखते ही वकील पुलिस जवानों को पीट रहे हैं।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...