1. हिन्दी समाचार
  2. सड़क पर उतरे पुलिसकर्मियों से मिलने पहुंचे कमिश्नर, बोले-ये परीक्षा और प्रतीक्षा की घड़ी

सड़क पर उतरे पुलिसकर्मियों से मिलने पहुंचे कमिश्नर, बोले-ये परीक्षा और प्रतीक्षा की घड़ी

Delhi Police Commissioner Meets The Protesting Policemen

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट के बाहर पुलिस और वकीलों के बीच हुई भिड़ंत का मामला बढ़ता जा रहा है। आज सुबह पुलिस हेडक्वार्टर के बाहर भारी संख्या में दिल्ली पुलिस के जवान इकठ्ठा होकर प्रदर्शन कर रहे हैं। काली पट्टी बांधे हुए पुलिस जवान वकीलों के खिलाफ यह प्रदर्शन कर रहे हैं। जवानों के प्रदर्शन के बीच दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने कहा है कि ये हमारे लिए परीक्षा की घड़ी है, सभी जवान शांति बनाए रखें और अपनी ड्यूटी पर वापस लौटें।

पढ़ें :- छोटी-छोटी गलतियों को ध्यान दिया जाए तो दुघर्टनाओं पर लगेगी रोक : सीएम योगी

वहीं, पुलिस जवानों की मांग है कि वकीलों के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए। उन्हें लगातार डर बना हुआ कि शहर में कहीं पर भी उनपर हमला हो सकता है। दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच चल रहे मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय को रिपोर्ट मिल गई है। दिल्ली पुलिस ने इस रिपोर्ट को सौंपा है।

बता दें कि, दो नवंबर (शनिवार) को तीस हजारी कोर्ट के अंदर कार पार्किंग को लेकर दोपहर 3 बजे पुलिसकर्मी और वकील के बीच झड़प हुई थी। इसके बाद दोनों पक्ष पीछे हटने को तैयार नहीं हुए और बवाल बढ़ता चला गया। वकीलों के पुलिसकर्मियों पर हावी होते देख भारी संख्या में सुरक्षाबल की कंपनियों को बुलाना पड़ा।

कोर्ट का गेट नंबर-2 और एक-ए पूरी तरह से छावनी में तबदील हो गया। पुलिसकर्मियों ने तोड़फोड और हंगामा में शामिल कुछ वकीलों को हिरासत में लिया। शाम 6 बजे के करीब मामला शांत हो गया। फिर पुलिस बस में भरकर वकीलों को अपने साथ ले गई।

पढ़ें :- कांग्रेस नए साल के कैलेंडर के जरिए पहुंचेगी घर-घर, प्रियंका गांधी की लगी हैं तस्वीरें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...