1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रिहर्सल परेड को लेकर दिल्ली पुलिस ने जारी एडवाइजरी, जानें क्या रहेगा रूट

रिहर्सल परेड को लेकर दिल्ली पुलिस ने जारी एडवाइजरी, जानें क्या रहेगा रूट

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार को गणतंत्र दिवस परेड की फुल ड्रेस रिहर्सल के मद्देनजर रखते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी किया है। गणतंत्र दिवस परेड को लेकर प्रशासन काफी सख्त नजर आ रही है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Republic Day Parade: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार को गणतंत्र दिवस परेड की फुल ड्रेस रिहर्सल के मद्देनजर रखते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी किया है। गणतंत्र दिवस परेड को लेकर प्रशासन काफी सख्त नजर आ रही है।

पढ़ें :- पुरानी पेंशन योजना को लेकर CM खट्टर ने दिया बड़ा बयान कहा- दिवालिया हो जाएगा भारत

दिल्ली पुलिस ने जारी एडवाइजरी में कहा है कि राष्ट्रीय राजधानी में फुल ड्रेस रिहर्सल परेड आज सुबह 10.30 बजे विजय चौक से शुरू होगी और बाद में लाल किले की ओर बढ़ेगी।

कहा जा रहा है कि परेड के दौरान रूट भी चेंज हो सकते हैं। दिल्ली पुलिस तरफ से  जारी गाइडलाइन के मुताबिक, परेड लाल किले तक पहुंचने के लिए विजय चौक से कार्तव्यपथ, ‘सी’ हेक्सागन, नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा, तिलक मार्ग से बहादुर शाह जफर मार्ग होते हुए नेताजी सुभाष मार्ग तक जाएगी।

गाइडलाइन के अनुसार रफी मार्ग, जनपथ और मानसिंह रोड से कर्तव्यपथ की ओर भी रविवार रात 11 बजे से लेकर सुबह परेड खत्म होने तक जाने की अनुमति नहीं होगी। इस दैरान इण्डियां गेट भी बंद किया गया है।

पढ़ें :- तमिलनाडु में बेमौसम बारिश ने लोगों को किया परेशान, मौसम विभाग ने जारी किए एडवाइजरी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...