महिला एंकर को गाली देने के मामले में सोमनाथ भारती के खिलाफ FIR दर्ज

somnath
महिला एंकर को गाली देने के मामले में सोमनाथ भारती के खिलाफ FIR दर्ज

नई दिल्ली। दिल्ली की आम आदमी पार्टी एक बार फिर अपने विधायक सोमनाथ भारती की वजह से विवादों में घिर गई है। सोमनाथ भारती पर लाइव टेलीकास्ट के दौरान महिला एंकर पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है। महिला एंकर ने सोमनाथ भारती के खिलाफ नोएडा, सेक्टर-39 महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में महिला ने आरोप लगाया है कि सोमनाथ भारती ने लाइव शो के दौरान अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया।

Delhi Police Registered Fir Against Aap Mla Somnath Bharti For Allegedly Abusing Tv News Anchor :

पुलिस के अनुसार, दिल्ली के वसंत कुंज की रहने वाली महिला पत्रकार नोएडा सेक्टर-57 के एक न्यूज चैनल में जॉब करती हैं। उनका कहना है कि मालवीय नगर सीट से विधायक सोमनाथ भारती से जनता की नाराजगी से जुड़ा सवाल पूछा। इसके बाद लाइव शो पर ही सोमनाथ भारती ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। साथ ही चैनल को भी बंद करवाने की धमकी दी।

पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा है कि सोमनाथ भारती के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। शिकायत के साथ ही उन्होंने शो की सीडी भी सौंपी है। महिला थाने की एसएचओ सीता कुमारी का कहना है कि जांच की जा रही है। शिकायतकर्ता का बयान दर्ज करके मैजिस्ट्रेट के सामने भी बयान करवाया जाएगा।

सोमनाथ की टिप्पणी पर आम आदमी पार्टी ने किनारा किया

सोमनाथ भारती की टिप्पणी पर आम आदमी पार्टी ने किनारा कर लिया है। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बुधवार को कहा कि पार्टी महिला के साथ किसी भी तरह के दुर्व्यवहार का समर्थन नहीं करती चाहे वह किसी ने भी किया हो। सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि इस घटना को लेकर सोमनाथ भारती पर केस दर्ज होने की बात है तो पुलिस अपना काम करेगी, इसके अलावा पार्टी नेतृत्व यह तय करेगा कि उनके खिलाफ क्या एक्शन लेना है।

इसके इतर सोमनाथ भारती ने ट्वीट कर अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की जानकारी दी है। इसमें उन्होंने सफाई दी है कि चैनल द्वारा उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किए जाने के ऑडियो के आधार पर एफआईआर दर्ज कराई गई है।

नई दिल्ली। दिल्ली की आम आदमी पार्टी एक बार फिर अपने विधायक सोमनाथ भारती की वजह से विवादों में घिर गई है। सोमनाथ भारती पर लाइव टेलीकास्ट के दौरान महिला एंकर पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में एफआईआर दर्ज हो गई है। महिला एंकर ने सोमनाथ भारती के खिलाफ नोएडा, सेक्टर-39 महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में महिला ने आरोप लगाया है कि सोमनाथ भारती ने लाइव शो के दौरान अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल किया। पुलिस के अनुसार, दिल्ली के वसंत कुंज की रहने वाली महिला पत्रकार नोएडा सेक्टर-57 के एक न्यूज चैनल में जॉब करती हैं। उनका कहना है कि मालवीय नगर सीट से विधायक सोमनाथ भारती से जनता की नाराजगी से जुड़ा सवाल पूछा। इसके बाद लाइव शो पर ही सोमनाथ भारती ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। साथ ही चैनल को भी बंद करवाने की धमकी दी। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा है कि सोमनाथ भारती के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। शिकायत के साथ ही उन्होंने शो की सीडी भी सौंपी है। महिला थाने की एसएचओ सीता कुमारी का कहना है कि जांच की जा रही है। शिकायतकर्ता का बयान दर्ज करके मैजिस्ट्रेट के सामने भी बयान करवाया जाएगा।

सोमनाथ की टिप्पणी पर आम आदमी पार्टी ने किनारा किया

सोमनाथ भारती की टिप्पणी पर आम आदमी पार्टी ने किनारा कर लिया है। आप प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बुधवार को कहा कि पार्टी महिला के साथ किसी भी तरह के दुर्व्यवहार का समर्थन नहीं करती चाहे वह किसी ने भी किया हो। सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि इस घटना को लेकर सोमनाथ भारती पर केस दर्ज होने की बात है तो पुलिस अपना काम करेगी, इसके अलावा पार्टी नेतृत्व यह तय करेगा कि उनके खिलाफ क्या एक्शन लेना है। इसके इतर सोमनाथ भारती ने ट्वीट कर अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की जानकारी दी है। इसमें उन्होंने सफाई दी है कि चैनल द्वारा उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किए जाने के ऑडियो के आधार पर एफआईआर दर्ज कराई गई है।