नौकरी करने वाली लड़की को जीबी रोड पर बेचा, भाई ने ग्राहक बनकर निकाला

woman
नौकरी करने वाली लड़की को जीबी रोड पर बेचा, भाई ने ग्राहक बनकर निकाला

नई दिल्ली। बेहतर नौकरी (Job) का लालच देकर कुछ लोगों ने महिला को एक कोठे में बेच दिया। लेकिन उस महिला के भाई ने ग्राहक (customer) बनकर अपनी बहन की जिंदगी को बचा दिया। आरोप है कि कोठा मालकिन नेटवर्क बिजनेस करने वाली महिला से जबरन जिस्मफरोशी का धंधा करवा रही थी। पुलिस ने जबरन देह व्यापार के आरोप में कोठा मालकिन को गिरफ्तार किया। वहीं, दूसरे मामले में महिला को बेचने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार किया। महिला के भाई ने दिल्ली महिला आयोग में भी इस मामले की शिकायत की है।

Delhi Police Rescues Kolkata Woman From Gb Road :

ढाई लाख रुपए में लड़की को बेचा

सेंटर डिस्ट्रीक्ट के डीसीपी मंदीप सिंह रंधावा ने बताया की गुरुवार (08 अगस्त) शाम को कमला मार्किट थाने की पुलिस के पास दिल्ली महिला आयोग की टीम पहुंची और उन्होंने बताया कि वेस्ट बंगाल की एक 27 साल की लड़की को दिल्ली लाकर उसे करीब ढाई लाख रुपए में कोठे पर बेच दिया है। जानकारी के बाद एसएचओ सुनील ढाका ने टीम बनाई और जीबी रोड के कोठा नम्बर 68 पर रेड की। रेड करते ही कोठे पर भगदड़ मच गई और पुलिस ने कोठे से पीड़ित लड़की का रेस्क्यू करवाया।

वेस्ट बंगाल से दिल्ली लाकर बेचा

पुलिस ने बताया की पीड़ित लड़की वेस्ट बंगाल में नेटवर्किंग बिजनेस का काम करती थी। वहां उसकी मुलाकात एक महिला से हो गई। उस महिला ने पीड़ित लड़की को नौकरी दिलवाने के झांसा दिया और फिर एक जानकार रमजान से मुलाकात करवाई। रमज़ान, पीड़ित लड़की को अप्रैल में ट्रेन से नई दिल्ली लाया और फिर 68 नम्बर कोठे पर बेचकर फरार हो गया।

ग्राहक ने की मदद

उसके बाद कोठा मालकिन माया पीड़ित लड़की से जबरन देह व्यापार करवाने लगी। उसी बीच पीड़ित लड़की के पास ग्राहक आया और उससे अपनी आप बीती बताई और फिर उस ग्राहक ने पीड़ित लड़की के परिवार को बताया फिर महिला आयोग के साथ मिलकर पुलिस ने कोठे पर रेड कर पीड़ित लडक़ी को रेस्क्यू करवा दिया।

नई दिल्ली। बेहतर नौकरी (Job) का लालच देकर कुछ लोगों ने महिला को एक कोठे में बेच दिया। लेकिन उस महिला के भाई ने ग्राहक (customer) बनकर अपनी बहन की जिंदगी को बचा दिया। आरोप है कि कोठा मालकिन नेटवर्क बिजनेस करने वाली महिला से जबरन जिस्मफरोशी का धंधा करवा रही थी। पुलिस ने जबरन देह व्यापार के आरोप में कोठा मालकिन को गिरफ्तार किया। वहीं, दूसरे मामले में महिला को बेचने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार किया। महिला के भाई ने दिल्ली महिला आयोग में भी इस मामले की शिकायत की है। ढाई लाख रुपए में लड़की को बेचा सेंटर डिस्ट्रीक्ट के डीसीपी मंदीप सिंह रंधावा ने बताया की गुरुवार (08 अगस्त) शाम को कमला मार्किट थाने की पुलिस के पास दिल्ली महिला आयोग की टीम पहुंची और उन्होंने बताया कि वेस्ट बंगाल की एक 27 साल की लड़की को दिल्ली लाकर उसे करीब ढाई लाख रुपए में कोठे पर बेच दिया है। जानकारी के बाद एसएचओ सुनील ढाका ने टीम बनाई और जीबी रोड के कोठा नम्बर 68 पर रेड की। रेड करते ही कोठे पर भगदड़ मच गई और पुलिस ने कोठे से पीड़ित लड़की का रेस्क्यू करवाया। वेस्ट बंगाल से दिल्ली लाकर बेचा पुलिस ने बताया की पीड़ित लड़की वेस्ट बंगाल में नेटवर्किंग बिजनेस का काम करती थी। वहां उसकी मुलाकात एक महिला से हो गई। उस महिला ने पीड़ित लड़की को नौकरी दिलवाने के झांसा दिया और फिर एक जानकार रमजान से मुलाकात करवाई। रमज़ान, पीड़ित लड़की को अप्रैल में ट्रेन से नई दिल्ली लाया और फिर 68 नम्बर कोठे पर बेचकर फरार हो गया। ग्राहक ने की मदद उसके बाद कोठा मालकिन माया पीड़ित लड़की से जबरन देह व्यापार करवाने लगी। उसी बीच पीड़ित लड़की के पास ग्राहक आया और उससे अपनी आप बीती बताई और फिर उस ग्राहक ने पीड़ित लड़की के परिवार को बताया फिर महिला आयोग के साथ मिलकर पुलिस ने कोठे पर रेड कर पीड़ित लडक़ी को रेस्क्यू करवा दिया।