दिल्ली पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, श्रीनगर से 2 लाख का इनामी आतंकी गिरफ्तार

b

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जैश ए मोहम्मद के ईनामी आतंकी अब्दुल मजीद बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। साउथ वेस्टर्न रेंज की स्पेशल सेल टीम द्वारा की गई यह गिरफ्तारी शनिवार 11 मई श्रीनगर से हुई है।

Delhi Police Special Cell Arrested Jaish E Mohammad Terrorist Abdul Majeed Baba From Srinaga :

स्पेशल सेल की टीम ने मिली जानकारी के आधार पर फरार चल रहे कुख्यात आतंकी बाबा को पकडऩे के लिए जाल बिछाया और श्रीनगर में पुलिस स्टेशन सौरा इलाके में इस गिफ्तारी की गयी। पकड़ा गया आंतकी जम्मू कश्मीर के सोपोर जिले के मगरेपोरा का रहने वाला है और पर दिल्ली पुलिस ने 2 लाख का ईनाम घोषित किया था।

दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा इसके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया था। गिरफ्तार आतंकी को जम्मू कश्मीर श्रीनगर के सीजेएम कोर्ट में पेश किया जाएगा और ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाया जाएगा। बता दें कि सोमवार 13 मई को भी जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले से एक और जैश ए मोहम्मद के आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया था।

जम्मू कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हिलाल अहमद को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के डोरू इलाके से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया था कि उसके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया और आतंकी अपराधों में उसकी सहभागिता की जांच की जा रही है।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जैश ए मोहम्मद के ईनामी आतंकी अब्दुल मजीद बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। साउथ वेस्टर्न रेंज की स्पेशल सेल टीम द्वारा की गई यह गिरफ्तारी शनिवार 11 मई श्रीनगर से हुई है। स्पेशल सेल की टीम ने मिली जानकारी के आधार पर फरार चल रहे कुख्यात आतंकी बाबा को पकडऩे के लिए जाल बिछाया और श्रीनगर में पुलिस स्टेशन सौरा इलाके में इस गिफ्तारी की गयी। पकड़ा गया आंतकी जम्मू कश्मीर के सोपोर जिले के मगरेपोरा का रहने वाला है और पर दिल्ली पुलिस ने 2 लाख का ईनाम घोषित किया था। दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा इसके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किया गया था। गिरफ्तार आतंकी को जम्मू कश्मीर श्रीनगर के सीजेएम कोर्ट में पेश किया जाएगा और ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाया जाएगा। बता दें कि सोमवार 13 मई को भी जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले से एक और जैश ए मोहम्मद के आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया था। जम्मू कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हिलाल अहमद को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के डोरू इलाके से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया था कि उसके पास से हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया और आतंकी अपराधों में उसकी सहभागिता की जांच की जा रही है।