मीडिया के सामने आई वजीम रिजवी को धमकी मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी की पत्नी

bulandsaher arresting
मीडिया के सामने आई वजीम रिजवी को धमकी मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी की पत्नी

दिल्ली। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को जनवरी माह में मिली धमकी के मामले में गुरुवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुलंद शहर से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक दबोचे गए तीन शख्स अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के आदमी हैं और इन्ही लोगों ने मुस्लिम नेता को फोन पर धमकी दी​ थी।

Delhi Police Three In Wasim Rijvi Case :

वही शुक्रवार को दबोचे गए एक शख्स की पत्नी मीडिया के सामने आई और कहा कि उनके पति सउदी अरब में नौकरी करते है। वो इलाज के लिए एक माह पहले ही यहां आए है। वो गुरुवार को पथरी की दवा लेने निकले थे, तभी पुलिस ने उन्हे दाउद का आदमी बताकर गिरफ्तार कर लिया। उसने इस मामले में न्याय की मांग की है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुलंंदशहर से तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। जिनमें दो भूड़ निवासी आरिफ व सलीम के साथ ही अबरार था। सलीम की गिरफ्तारी की जानकारी जैसे ही उसकी पत्नी को मिली तो वो मीडिया के सामने आई और दिल्ली पुलिस पर​ निर्दोश पति को फंसाने का आरोप लगाते हुए कहा कि सउदी में नौकरी करने वाले उनके पति एक माह पहले ही पथरी इलाज कराने आए थे, जिन्हे पुलिस झूठे मामले में फंसाने का प्रयास कर रही है।

आपको बता दें कि शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीमरिजवी के फोन पर जनवरी में अज्ञात शख्स ने फोन कर खुद को डी—कंपनी का बताया। उन्हे मदरसा शिक्षा बोर्ड पर दिए गए बयान के बारे मे धमकाया। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने वसीम रिजवी की सुरक्षा बढ़ा दी थी। इस मामले की छानबीन में लगी पुलिस ने गुरुवार को बुलंदशहर से तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

दिल्ली। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी को जनवरी माह में मिली धमकी के मामले में गुरुवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुलंद शहर से तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस के मुताबिक दबोचे गए तीन शख्स अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के आदमी हैं और इन्ही लोगों ने मुस्लिम नेता को फोन पर धमकी दी​ थी।वही शुक्रवार को दबोचे गए एक शख्स की पत्नी मीडिया के सामने आई और कहा कि उनके पति सउदी अरब में नौकरी करते है। वो इलाज के लिए एक माह पहले ही यहां आए है। वो गुरुवार को पथरी की दवा लेने निकले थे, तभी पुलिस ने उन्हे दाउद का आदमी बताकर गिरफ्तार कर लिया। उसने इस मामले में न्याय की मांग की है।बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने बुलंंदशहर से तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। जिनमें दो भूड़ निवासी आरिफ व सलीम के साथ ही अबरार था। सलीम की गिरफ्तारी की जानकारी जैसे ही उसकी पत्नी को मिली तो वो मीडिया के सामने आई और दिल्ली पुलिस पर​ निर्दोश पति को फंसाने का आरोप लगाते हुए कहा कि सउदी में नौकरी करने वाले उनके पति एक माह पहले ही पथरी इलाज कराने आए थे, जिन्हे पुलिस झूठे मामले में फंसाने का प्रयास कर रही है।आपको बता दें कि शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीमरिजवी के फोन पर जनवरी में अज्ञात शख्स ने फोन कर खुद को डी—कंपनी का बताया। उन्हे मदरसा शिक्षा बोर्ड पर दिए गए बयान के बारे मे धमकाया। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने वसीम रिजवी की सुरक्षा बढ़ा दी थी। इस मामले की छानबीन में लगी पुलिस ने गुरुवार को बुलंदशहर से तीन लोगों को गिरफ्तार किया।