दिल्ली: बहन से छेड़खानी नहीं हुई बर्दाश्त, युवक ने कर ली खुदखुशी

sucide, IIT कानपुर , पीएचडी छात्र ने की ख़ुदकुशी,
IIT कानपुर से पीएचडी कर रहे छात्र ने हॉस्टल में की ख़ुदकुशी

नई दिल्ली| समयपुर बादली इलाके में बहन के साथ हो रही छेड़खानी से परेशान एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के अनुसार घटना के दिन भी इलाके के चार लड़कों ने घर में घुसकर मारपीट की और उसकी बहन का अपहरण करने की धमकी दी थी। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Delhi Sister Does Not Get Sedated Bardashat Young Mans Self Doubt :

पुलिस ने कहा कि यह घटना सात दिसम्बर की शाम को हुई, जब पश्चिमी दिल्ली के एक अस्पताल ने उन्हें दीपक के मौत की सूचना दी। पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता ने कहा, “हमें पता चला कि दीपक ने अपने घर पर पंखे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन, सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है।” परिजनों के अनुसार उसकी बहन से इलाके में ही रहने वाले चार युवक राह चलते छेड़छाड़ करते थे। वह इसका विरोध करता था। लेकिन चारों युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे। ऐसे में बुधवार को युवक ने उन्हें चेतावनी दी कि वह उनकी शिकायत पुलिस से करेगा। ऐसे में आरोपियों ने उस पर चोरी का आरोप लगाते हुए पिटाई कर दी थी। बृहस्पतिवार को चारों घर में घुस आए और उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। उन्होंने उस वक्त काम से वापस लौटते समय उसकी बहन की अपहरण कर लेने की धमकी भी दी थी।

उन्होंने कहा, “लड़कों ने दीपक पर चोरी करने का आरोप लगाया था और जब उसकी बहन ने हस्तक्षेप किया तो उसके साथ छेड़खानी की कोशिश की।”अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने लड़कों के खिलाफ अपमानित करने और महिला के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला दर्ज कर लिया है।

नई दिल्ली| समयपुर बादली इलाके में बहन के साथ हो रही छेड़खानी से परेशान एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के अनुसार घटना के दिन भी इलाके के चार लड़कों ने घर में घुसकर मारपीट की और उसकी बहन का अपहरण करने की धमकी दी थी। पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर जांच कर रही है।पुलिस ने कहा कि यह घटना सात दिसम्बर की शाम को हुई, जब पश्चिमी दिल्ली के एक अस्पताल ने उन्हें दीपक के मौत की सूचना दी। पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता ने कहा, "हमें पता चला कि दीपक ने अपने घर पर पंखे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। लेकिन, सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है।" परिजनों के अनुसार उसकी बहन से इलाके में ही रहने वाले चार युवक राह चलते छेड़छाड़ करते थे। वह इसका विरोध करता था। लेकिन चारों युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे थे। ऐसे में बुधवार को युवक ने उन्हें चेतावनी दी कि वह उनकी शिकायत पुलिस से करेगा। ऐसे में आरोपियों ने उस पर चोरी का आरोप लगाते हुए पिटाई कर दी थी। बृहस्पतिवार को चारों घर में घुस आए और उसके साथ झगड़ा शुरू कर दिया। उन्होंने उस वक्त काम से वापस लौटते समय उसकी बहन की अपहरण कर लेने की धमकी भी दी थी।उन्होंने कहा, "लड़कों ने दीपक पर चोरी करने का आरोप लगाया था और जब उसकी बहन ने हस्तक्षेप किया तो उसके साथ छेड़खानी की कोशिश की।"अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने लड़कों के खिलाफ अपमानित करने और महिला के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला दर्ज कर लिया है।