1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. दिल्ली: स्पेशल सेल ने 4 हेरोइन तस्करों को पकड़ा, 2500 करोड़ रुपये का माल जब्त

दिल्ली: स्पेशल सेल ने 4 हेरोइन तस्करों को पकड़ा, 2500 करोड़ रुपये का माल जब्त

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम के हांथ बड़ी कामयाबी लगी है। स्पेशल सेल ने शनिवार को नशीले पदार्थ की तस्करी के बड़े अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 350 किलो से अधिक हेरोइन के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल टीम के हांथ बड़ी कामयाबी लगी है। स्पेशल सेल ने शनिवार को नशीले पदार्थ की तस्करी के बड़े अंतर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 350 किलो से अधिक हेरोइन के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है। बरामद हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 2500 करोड़ रुपये बताई गई है। स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा ने शनिवार को संवाददाताओं को बताया कि स्पेशल सेल टीम ने नशीले पदार्थ की बड़ी खेप पकड़ने में सफलता हासिल की है।

पढ़ें :- UP Police के हाथ लगी बड़ी सफलता, 1 लाख के इनामी बदमाश की मुठभेड़ में मौत

पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान – गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी, गुरजोत सिंह उर्फ गोलू, हजरत अली और रिजवान कश्मीरी के रूप में हुई है। इनमें से हजरत अली अफगानिस्तान का रहने वाला है और इसे हरियाणा के गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने चारों आरोपियों से पूछताछ कर इनके गिरोह से जुड़े अन्य लोगों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...