दिल्ली: 30 हजारी कोर्ट में वकीलों-पुलिस के बीच हिंसक झड़प

delhi-police-adcocate
दिल्ली: 30 हजारी कोर्ट में वकीलों-पुलिस के बीच हिंसक झड़प

नई दिल्ली। शनिवार को दिल्ली की 30 हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच तीखी झड़प हो गयी। इस दौरान पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी और हंगामा बढ़ गया। भड़के वकीलों ने पुलिस की कई गाड़ियों में आग लगा दी है, वहीं वकीलों ने पुलिस के कुछ अधिकारियों की पिटाई भी कर दी। रिपोर्ट के मुताबिक वकीलों ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की है। बताया जा रहा है कि इस झड़प में एक वकील भी घायल हुआ है। घायल वकील को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Delhi Tees Hazari Court Firing Violence :

बताया जा रहा है कि विवाद पार्किंग को लेकर हंगामा हुआ है। इस हंगामे के दौरान पुलिस की कुछ गाड़ियों को फूंका गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इस बीच, वकील इस बात पर अड़े हुए हैं कि गोली चलाने वाले पुलिसकर्मी पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

इस झड़प में सुरेंद्र वर्मा नामक एक वकील को गोली लगी है। बताया जा रहा है कि गोली पुलिस की फायरिंग में लगी है। दरअसल, मुलजिम को पेश करने के बाद एक पुलिसकर्मी वापस लौट रहा था, इसी दौरान वकील सुरेंद्र उसी मुलजिम से बात करते हुए लॉकअप तक जा पहुंचे। तभी पुलिस वाले ने रोकते हुए कहा कि यहां वकील के आने की अनुमति नहीं है। इसके बाद वकील और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की हुई, फिर कहासुनी के बाद मामला इतना बढ़ गया।

नई दिल्ली। शनिवार को दिल्ली की 30 हजारी कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच तीखी झड़प हो गयी। इस दौरान पुलिस ने फायरिंग शुरू कर दी और हंगामा बढ़ गया। भड़के वकीलों ने पुलिस की कई गाड़ियों में आग लगा दी है, वहीं वकीलों ने पुलिस के कुछ अधिकारियों की पिटाई भी कर दी। रिपोर्ट के मुताबिक वकीलों ने कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की है। बताया जा रहा है कि इस झड़प में एक वकील भी घायल हुआ है। घायल वकील को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि विवाद पार्किंग को लेकर हंगामा हुआ है। इस हंगामे के दौरान पुलिस की कुछ गाड़ियों को फूंका गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। इस बीच, वकील इस बात पर अड़े हुए हैं कि गोली चलाने वाले पुलिसकर्मी पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए। इस झड़प में सुरेंद्र वर्मा नामक एक वकील को गोली लगी है। बताया जा रहा है कि गोली पुलिस की फायरिंग में लगी है। दरअसल, मुलजिम को पेश करने के बाद एक पुलिसकर्मी वापस लौट रहा था, इसी दौरान वकील सुरेंद्र उसी मुलजिम से बात करते हुए लॉकअप तक जा पहुंचे। तभी पुलिस वाले ने रोकते हुए कहा कि यहां वकील के आने की अनुमति नहीं है। इसके बाद वकील और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की हुई, फिर कहासुनी के बाद मामला इतना बढ़ गया।