दिल्ली टेस्ट : चायकाल तक श्रीलंका ने गंवाए 18 रन पर 2 विकेट

virat-kohali1

नई दिल्ली। श्रीलंकाई टीम फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में भारत के पहली पारी के विशाल स्कोर के सामने अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई। उसने चायकाल तक 18 रनों पर ही अपने दो विकेट खो दिए हैं। भारत ने अपनी पहली पारी सात विकेट पर 536 रनों पर घोषित कर दी। हालांकि पारी की घोषणा से पहले मैच के दूसरे सत्र में काफी ड्रामे देखने को मिला।

Delhi Test Sri Lanka Lost Two Wickets For 18 Runs :

श्रीलंकाई टीम द्वारा तीन बार खेल रोके जाने के बाद भारतीय टीम प्रबंधन ने अपनी पारी घोषित करने का फैसला किया इसके बाद अपनी पहली पारी खेलने उतरी श्रीलंका को पहली ही गेंद पर मोहम्मद शमी ने झटका दिया। उन्होंने दिमुथ करुणारत्ने को विकेट के पीछे रिद्धिमान साहा के हाथों कैच कराया। ईशांत ने धनंजय डी सिल्वा (1) को 14 के कुल स्कोर पर पगाबाधा आउट कर श्रीलंका को दूसरा झटका दिया।

इसके बाद हालांकि दिलरुवान परेरा और एंजेलो मैथ्यूज ने कोई और विकेट दूसरे सत्र का खेल खत्म होने तक नहीं गिरने दिया। परेरा 12 और चार रन बनाकर खेल रहे हैं। इससे पहले, भारतीय पारी घोषित होने से पहले मैदान पर कई नाटकिय मोड़ आए। दिन के दूसरे सत्र में पांच से ज्यादा श्रीलंकाई खिलाड़ी मैदान पर प्रदूषण के कारण मास्क पहन कर उतरे। इन खिलाड़ियों में कप्तान दिनेश चंडीमल, पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज, सुरंगा लकमल, दिलरुवान परेरा और धनंजय डी सिल्वा के नाम हैं।

जिसके बाद  भारतीय टीम प्रबंधन ने अपनी पारी घोषित करने का फैसला किया

नई दिल्ली। श्रीलंकाई टीम फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच में भारत के पहली पारी के विशाल स्कोर के सामने अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई। उसने चायकाल तक 18 रनों पर ही अपने दो विकेट खो दिए हैं। भारत ने अपनी पहली पारी सात विकेट पर 536 रनों पर घोषित कर दी। हालांकि पारी की घोषणा से पहले मैच के दूसरे सत्र में काफी ड्रामे देखने को मिला।श्रीलंकाई टीम द्वारा तीन बार खेल रोके जाने के बाद भारतीय टीम प्रबंधन ने अपनी पारी घोषित करने का फैसला किया इसके बाद अपनी पहली पारी खेलने उतरी श्रीलंका को पहली ही गेंद पर मोहम्मद शमी ने झटका दिया। उन्होंने दिमुथ करुणारत्ने को विकेट के पीछे रिद्धिमान साहा के हाथों कैच कराया। ईशांत ने धनंजय डी सिल्वा (1) को 14 के कुल स्कोर पर पगाबाधा आउट कर श्रीलंका को दूसरा झटका दिया।इसके बाद हालांकि दिलरुवान परेरा और एंजेलो मैथ्यूज ने कोई और विकेट दूसरे सत्र का खेल खत्म होने तक नहीं गिरने दिया। परेरा 12 और चार रन बनाकर खेल रहे हैं। इससे पहले, भारतीय पारी घोषित होने से पहले मैदान पर कई नाटकिय मोड़ आए। दिन के दूसरे सत्र में पांच से ज्यादा श्रीलंकाई खिलाड़ी मैदान पर प्रदूषण के कारण मास्क पहन कर उतरे। इन खिलाड़ियों में कप्तान दिनेश चंडीमल, पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज, सुरंगा लकमल, दिलरुवान परेरा और धनंजय डी सिल्वा के नाम हैं।जिसके बाद  भारतीय टीम प्रबंधन ने अपनी पारी घोषित करने का फैसला किया