1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Delhi Unlock 3: दिल्ली में होटल खोलने की मिली मंजूरी, जिम रहेंगे बंद

Delhi Unlock 3: दिल्ली में होटल खोलने की मिली मंजूरी, जिम रहेंगे बंद

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की आज बैठक हुई। बैठक में होटल खोलने की मंजूरी दे दी गई है। हालांकि, साप्ताहिक बाजारों को अभी ट्रायल के आधार पर खोलने की मंजूरी दी गयी है। वहीं, इस बैठक में जिम खोलने की मंजूरी नहीं दी गयी है।

कोरोना संकट के बीच राजधानी दिल्ली में होटल, साप्ताहिक बाजार और जिम्नेजियम फिर से खोलने पर फैसला लेने के लिए बुधवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) की बैठक बुलाई गई थी। उप राज्यपाल अनिल बैजल की अध्यक्षता में इस बैठक में सभी होटल फिर से खोलने पर फैसला ले लिया गया है।

इस बैठक में सीएम अरविंद केजरीवाल, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन समेत कई अधिकारी मौजूद रहे। पहले मंगलवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन की बैठक होने वाली थी, लेकिन कुछ तकनीकी कारणों से यह बैठक नहीं हो सकी थी। बता दें कि, दिल्ली सरकार ने अनलॉक 3 के शुरुआत में ही यह फैसला लिया था कि केंद्र की गाइडलाइन के अनुसार दिल्ली में भी होटल, जिम खुलेंगे।

इसके साथ ही साप्ताहिक बाजार ट्रायल बेसिस पर खुलेंगे। सरकार के इस फैसले को बाद में उपराज्यपाल अनिल बैजल ने यह कहते हुए पलट दिया था कि इससे दिल्ली में कोरोना की स्थिति कभी भी खराब हो सकती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...