दिल्ली हिंसा: अजीत डोभाल ने हिंसाग्रस्त क्षेत्रों का किया दौरा, कहा-सबको मिलकर रहना है

nsa ajeet
दिल्ली हिंसा: अजीत डोभाल ने हिंसाग्रस्त क्षेत्रों का किया दौरा, कहा-सबको मिलकर रहना है

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में दिल्ली में चार दिनों से हिंसा हो रही है। चार दिनों के अंदर 22 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अ​जीत डोभाल को हिंसा रोकने की जिम्मेदारी दी गई। जिसके बाद डोभाल एक बार फिर से नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर इलाके में डीसीपी ऑफिस पहुंचे हैं। इसके बाद उन्होंने हिंसाग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया।

Delhi Violence Ajit Doval Visits Violence Hit Areas Says Everyone Has To Live Together :

आज डोभाल ने मौजपुर, जाफराबाद, घोंडा का दौरा किया। वहीं इससे पहले भी जाफराबाद, सीलमपुर समेत नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के कई इलाकों का डोभाल दौरा कर चुके हैं। वहीं, आज हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करने के बाद एनएसए अजीत डोभाल ने कहा है कि पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है। उन्होंने कहा, ‘स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। लोग संतुष्ट हैं। मुझे कानून प्रवर्तन एजेंसियों पर भरोसा है।

पुलिस अपना काम कर रही है।’ हिंसाग्रस्त इलाके का दौरा करने के दौरान अजीत डोभाल ने लोगों से बातचीत की है। उनसे बातचीत करते हुए डोभाल ने कहा कि ‘प्रेम की भावना बनाकर रखिए। हमारा एक देश है। हम सबको मिलकर रहना है। देश को मिलकर आगे बढ़ाना है।’

सूत्रों के मुताबिक एनएसए अजीत डोभाल आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कैबिनेट को हालात का ब्यौरा देंगे। वहीं एनएसए ने साफ कर दिया है कि राष्ट्रीय राजधानी में अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पर्याप्त संख्या में पुलिस बल और अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है।

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में दिल्ली में चार दिनों से हिंसा हो रही है। चार दिनों के अंदर 22 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अ​जीत डोभाल को हिंसा रोकने की जिम्मेदारी दी गई। जिसके बाद डोभाल एक बार फिर से नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के सीलमपुर इलाके में डीसीपी ऑफिस पहुंचे हैं। इसके बाद उन्होंने हिंसाग्रस्त क्षेत्रों का दौरा किया। आज डोभाल ने मौजपुर, जाफराबाद, घोंडा का दौरा किया। वहीं इससे पहले भी जाफराबाद, सीलमपुर समेत नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के कई इलाकों का डोभाल दौरा कर चुके हैं। वहीं, आज हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा करने के बाद एनएसए अजीत डोभाल ने कहा है कि पुलिस मुस्तैदी से काम कर रही है। उन्होंने कहा, 'स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। लोग संतुष्ट हैं। मुझे कानून प्रवर्तन एजेंसियों पर भरोसा है। पुलिस अपना काम कर रही है।' हिंसाग्रस्त इलाके का दौरा करने के दौरान अजीत डोभाल ने लोगों से बातचीत की है। उनसे बातचीत करते हुए डोभाल ने कहा कि 'प्रेम की भावना बनाकर रखिए। हमारा एक देश है। हम सबको मिलकर रहना है। देश को मिलकर आगे बढ़ाना है।' सूत्रों के मुताबिक एनएसए अजीत डोभाल आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कैबिनेट को हालात का ब्यौरा देंगे। वहीं एनएसए ने साफ कर दिया है कि राष्ट्रीय राजधानी में अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पर्याप्त संख्या में पुलिस बल और अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है।