1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. दिल्ली हिंसा: बीजेपी नेता ने ताहिर हुसैन को बताया आतंकी, बोले गोली मार देनी चाहिए

दिल्ली हिंसा: बीजेपी नेता ने ताहिर हुसैन को बताया आतंकी, बोले गोली मार देनी चाहिए

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में हाल ही में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हुई हिंसा के दौरान दंगा कराने के आरोप में आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन को गिरफ्तार किया गया था। इसी मामले को लेकर अब उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी के विधायक संगीत सोम ने विवादित बयान दिया है। उन्होने ताहिर हुसैन को आतंकी बताते हुए कहा कि हुसैन जैसे लोगों को सार्वजनिक रूप से गोली मार दी जानी चाहिए। बता दें कि संगीत सोम ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, ‘ऐसे लोग आतंकवादी हैं, ऐसे लोगों को चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए।’

बता दें कि ताहिर हुसैन दिल्ली में आम आदमी पार्टी से पार्षद थे। हाल ही में हुए दिल्ली दंगो के दौरान जब आईबी के एक अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या हुई तो ताहिर हुसैन पर दंगा करवाने और उनकी हत्या करने का आरोपल लगा। आम आदमी पार्टी ने ताहिर को तुरंत निलंबित कर दिया और पुलिस ने छापेमारी के दौरार ताहिर के घर से कई सुबूत भी ​इकट्ठे किये। इसके बाद गुरुवार को ताहिर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इसी मामले पर संगीत सोम ने कहा, ‘जिसने भी अंकित शर्मा की हत्या की है, उसे कठोर सजा दी जाएगी। साथ ही चाहे कोई कितना भी विरोध क्यों ना करे, सरकार सीएए (नागरिकता संशोधन अधिनियम) वापस नहीं लेगी।’ आपको बता दें कि संगीत सोम उत्तर प्रदेश के सरधना से विधायक हैं और उन पर 2013 में मुजफ्फरनगर में हुए दंगों को भड़काने का आरोप लगा है। इन दंगो में भी लगभग 60 लोगों की मौत हो गई थी और हजारों की संख्या में लोग घायल हुए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...