1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली हिंसा: CM केजरीवाल शांति की प्रार्थना के​ लिए पंहुचे राजघाट

दिल्ली हिंसा: CM केजरीवाल शांति की प्रार्थना के​ लिए पंहुचे राजघाट

Delhi Violence Cm Kejriwal Reached Rajghat To Pray For Peace

नई दिल्ली। दिल्ली में पिछले तीन दिनो से नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हिंसा भड़की हुई है। इस दौरान कई जगहों पर आगजनी व गोलीबारी हुई जिसमें एक पुुलिस का जवान समेत 7 लोगों की मौत हो गयी। जहां मंगलवार सुबह दिल्ली में चल रहे उपद्रव को लेकर सीएम अरविंदक केजरीवाल ने शांति बनाए रखने की अपील की थी और भारत के गृहमंत्री से मुलाकात भी की थी। वहीं अब वो शांति की प्रार्थना करने के लिए अहिंसा के पुजारी महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने राजघाट पंहुचे थे।

पढ़ें :- 11 मई 2021 का राशिफल: इस राशि के जातक विवादों से बचें, इन पर पड़ सकता है अमावस्या का प्रभाव

शांति प्रार्थना के बाद राजघाट पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस वालों से बातचीत के दौरान कहा कि पूरा देश दिल्ली की हिंसा को लेकर चिंतित है। उन्होंने कहा कि पिछले दो दिनों की हिंसा को लेकर सरकार चिंतित है। उन्होंने कहा कि इस हिंसा में जान-माल और संपत्ति का नुकसान हुआ है। सीएम ने बताया कि अगर हिंसा बढ़ती है तो इसका असर सब पर पड़ेगा। सीएम ने कहा कि हम सभी गांधी जी के सामने शांति प्रार्थना करने आए थे जो अहिंसा के पुजारी थे।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से शांति अपील की है। उन्होंने कहा है कि हिंसा में लोग किसी भी तरह से शामिल न हों। इससे पहले दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने एक बैठक बुलाई। इस बैठक में अमित शाह के अलावा, एलजी अनिल बैजल, सीएम अरविंद केजरीवाल, पुलिस कमिश्नर अमुल्य पटनायक शामिल हुए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X