दिल्ली हिंसा: मरने वालों की संख्या हुई 34, पुलिस बोली- बाहरी लोगों की भूमिका की होगी जांच

delhi voilence
दिल्ली हिंसा: मरने वालों की संख्या हुई 34, पुलिस बोली- बाहरी लोगों की भूमिका की होगी जांच

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी क्षेत्र में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 34 हो गयी है। हिंसा में 56 पुलिसकर्मी समेत 200 से ज्यादा लोग घायल हैं। शीर्ष पुलिस सूत्रों ने बताया कि कंट्रोल रूम के मुताबिक मृतकों की संख्या बढ़कर 34 हो गई है। हालात फिलहाल शांतिपूर्ण और नियंत्रण में बने हुए हैं।

Delhi Violence Death Toll Is 34 Police Bid Role Of Outsiders Will Be Investigated :

वहीं, हिंसाग्रस्त क्षेत्रों में पुलिस फ्लैगमार्च निकाल रही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि इस हिंसा में बाहरी लोगों के शामिल होने के आरोपों की भी जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, हिंसाग्रस्त क्षेत्रों में अब माहौल शांत हो गया है। दिल्ली में भड़की हिंसा पर काबू पाने के लिए पुलिस लगातार फ्लैग मार्च निकाल रही है। किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई है।

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील की थी। वहीं, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने बुधवार को हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, हिंसा मामले में अब तक 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 18 एफआईआर दर्ज की गई है।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के उत्तर पूर्वी क्षेत्र में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 34 हो गयी है। हिंसा में 56 पुलिसकर्मी समेत 200 से ज्यादा लोग घायल हैं। शीर्ष पुलिस सूत्रों ने बताया कि कंट्रोल रूम के मुताबिक मृतकों की संख्या बढ़कर 34 हो गई है। हालात फिलहाल शांतिपूर्ण और नियंत्रण में बने हुए हैं। वहीं, हिंसाग्रस्त क्षेत्रों में पुलिस फ्लैगमार्च निकाल रही है। वहीं, पुलिस का कहना है कि इस हिंसा में बाहरी लोगों के शामिल होने के आरोपों की भी जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, हिंसाग्रस्त क्षेत्रों में अब माहौल शांत हो गया है। दिल्ली में भड़की हिंसा पर काबू पाने के लिए पुलिस लगातार फ्लैग मार्च निकाल रही है। किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस की तैनाती की गई है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील की थी। वहीं, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने बुधवार को हिंसा प्रभावित इलाकों का दौरा किया। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, हिंसा मामले में अब तक 106 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 18 एफआईआर दर्ज की गई है।