1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. दिल्ली हिंसा: गोकुलपुरी से एक और भागीरथी नाले से दो शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली हिंसा: गोकुलपुरी से एक और भागीरथी नाले से दो शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली में हिंसा के बाद स्थिति धीरे—धीरे समान्य हो रही है। दुकाने खुलने से लोगों को काफी राहत मिली है। लोगों को जरूरत क चीजे मिल रहीं हैं। वहीं, उत्तर पूर्वी दिल्ली हिंसा प्रभावित इलाकों में मिल रही लाशों ने लोगों को झकझोर दिया है। रविवार को गोकुलपुरी में तीन और शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। पहले सुबह 11 बजे एक शव मिला, जिसके बाद दोपहर तक पुलिस अधिकारियों ने कुल तीन शवों के मिलने की पुष्टि की।

बताया गया कि गोकुलपुरी नाले से एक और भागिरथी नाले से दो शव बरामद किए गए। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को नाले से बाहर निकलवाया और उनकी शिनाख्त की कोशिश की। हालांकि अभी उनकी शिनाख्त नहीं हो पायी है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इस व्यक्ति की दिल्ली हिंसा के दौरान मौत हुई या उसके पीछे कोई और वजह है। फिलहाल पुलिस इस पहलू की जांच में लगी हुई है। बता दें कि, अभी हिंसा प्रभावित क्षेत्रों में भारी संख्या में पुलिस को तैनात किया गया है।

वहीं, पुलिस वहां निवासियों से सोशल मीडिया पर आने वाली अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और इस बारे में अधिकारियों को सूचित करने का अनुरोध कर रही है। पुलिस ने व्यापक संपर्क कार्यक्रम शुरू किया है और लोगों में आत्मविश्वास भरने के लिए वरिष्ठ अधिकारी हर समुदाय के लोगों से मिलकर उनसे बातचीत कर रहे हैं। उत्तरपूर्वी दिल्ली के जाफराबाद, मौजपुर, बाबरपुर, चांदबाग, शिव विहार, भजनपुरा, यमुना विहार में हिंसा में 42 लोगों की मौत हुई है और 200 से अधिक लोग घायल हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...