1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. दिल्ली हिंसा: मॉडल बनना चाहता था शाहरुख, टिक टॉक पर बनता था वीडियो, पुलिस को बताई यह वजह

दिल्ली हिंसा: मॉडल बनना चाहता था शाहरुख, टिक टॉक पर बनता था वीडियो, पुलिस को बताई यह वजह

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा में पुलिस पर फायरिंग करने वाले शाहरुख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने 24 फरवरी को जाफराबाद इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग करके दहशत फैलाई थी। इस मामले में क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी अजीत सिंगला ने कहा कि शाहरुख को कोई में पेश किया जायेगा।

इसका पीसी भी किया जायेगा। उन्होंने बताया कि शाहरुख द्वारा हिंसा के दौरान यूज की गई पिस्टल की भी रिकवरी की कोशिश जारी है। क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी अजीत सिंगला ने बताया कि आरोपी शाहरुख ने जिस पिस्टल से जाफराबाद में फायरिंग की थी, दरअसल उसे मुंगेर से खरीदा गया है।

आरोपी अपने घर में जुराब की फैक्ट्री संचालित करता है। उसका एक साथी उसके घर में ही काम करता था, शाहरुख ने उसी से पिस्टल ली थी। उन्होंने कहा कि शाहरुख का कहना है कि जब प्रदर्शन चल रहे थे और पत्थरबाजी हो रही थी तभी वह तैश में आ गया और खुद को गोली चलाने से रोक नहीं पाया।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह वारदात के बाद दिल्ली में ही कुछ दिनों तक रूका हुआ था। इसके बाद से वह पंजाब चला गया, जहां से बरेली फिर शामली पहुंच गया। पुलिस के मुताबिक शाहरुख का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है लेकिन उसके पिता का आपराधिक इतिहास रहा है।

शाहरुख का दावा है कि उसने तीन राउंड फायरिंग की थी। शाहरुख को शामली के बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है। शाहरुख ने पुलिस से बताया कि वह गुस्से में था इसलिए खुद को फायरिंग करने से रोक नहीं था। वह मॉडलिंग का शौक रखता है और वह टिकटॉक का वीडियो बनाता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...