दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन के घर जांच करने पहुंची एसआईटी, हत्या समेत कई धाराओं में दर्ज हुआ है केस

delhi sit
दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन के घर जांच करने पहुंची एसआईटी

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा की जांच शुरू होते ही उपद्रवियों पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। उत्तर—पूर्वी दिल्ली के हिंसाग्रस्त क्षेत्र के करावल नगर में पार्षद ताहिर हुसैन पर भी शिकंजा कसता जा रहा है। ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसके बाद से वह फरार हैं। वहीं, शुक्रवार केा ताहिर हुसैन के घर क्राइम ब्रांच की एसआईटी टीम जांच करने पहुंची है।

Delhi Violence Sit Reaches Tahir Hussains House To Investigate Case Has Been Registered In Various Sections Including Murder :

सुरक्षा के लिहाज से बिल्डिंग के आसपास के क्षेत्र को पुलिस ने सील कर दिया है। साथ ही किसी भी व्यक्ति को बिल्डिंग के पास जाने की अनुमति नहीं है। एहतियातन पुलिस ने यह कदम उठाया है, जिससे हिंसा में ताहिर हुसैन की भूमिका को जांचने में पुलिस को दिक्कत का सामना न करना पड़े। इसके साथ ही कोई भी व्यक्ति इमारत में जाककर किसी भी साक्ष्य से छेड़छाड़ ना करे सके।

साथ ही मौके पर साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल की टीम भी पहुंच चुकी है। कुछ ही देर में दोनों टीमें बिल्डिंग में प्रवेश कर 4 मंजिला इमारत की जांच कर साक्ष्य जुटाएंगी। बता दें कि, निगम पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ गुरुवार को दयालपुर थाने में हत्या, आगजनी ​और हिंसा फैलाने का मामला दर्ज किया गया था।

आईबी के जवान अंकित शर्मा की हत्या के बाद उनके परिजनों ने ताहिर पर ही हत्या करने का आरोप लगाया था। अंकित के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ताहिर हुसैन व अन्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पूरे हिंसा मामले की जांच अब अपराध शाखा की एसआईटी करेगी। इससे पूर्व पुलिस ने गुरुवार को ताहिर के मकान की तलाशी ली। यहां से पेट्रोल बम, गुलेल और तेजाब बरामद हुआ।

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा की जांच शुरू होते ही उपद्रवियों पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है। उत्तर—पूर्वी दिल्ली के हिंसाग्रस्त क्षेत्र के करावल नगर में पार्षद ताहिर हुसैन पर भी शिकंजा कसता जा रहा है। ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, जिसके बाद से वह फरार हैं। वहीं, शुक्रवार केा ताहिर हुसैन के घर क्राइम ब्रांच की एसआईटी टीम जांच करने पहुंची है। सुरक्षा के लिहाज से बिल्डिंग के आसपास के क्षेत्र को पुलिस ने सील कर दिया है। साथ ही किसी भी व्यक्ति को बिल्डिंग के पास जाने की अनुमति नहीं है। एहतियातन पुलिस ने यह कदम उठाया है, जिससे हिंसा में ताहिर हुसैन की भूमिका को जांचने में पुलिस को दिक्कत का सामना न करना पड़े। इसके साथ ही कोई भी व्यक्ति इमारत में जाककर किसी भी साक्ष्य से छेड़छाड़ ना करे सके। साथ ही मौके पर साक्ष्य जुटाने के लिए एफएसएल की टीम भी पहुंच चुकी है। कुछ ही देर में दोनों टीमें बिल्डिंग में प्रवेश कर 4 मंजिला इमारत की जांच कर साक्ष्य जुटाएंगी। बता दें कि, निगम पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ गुरुवार को दयालपुर थाने में हत्या, आगजनी ​और हिंसा फैलाने का मामला दर्ज किया गया था। आईबी के जवान अंकित शर्मा की हत्या के बाद उनके परिजनों ने ताहिर पर ही हत्या करने का आरोप लगाया था। अंकित के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ताहिर हुसैन व अन्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया। पूरे हिंसा मामले की जांच अब अपराध शाखा की एसआईटी करेगी। इससे पूर्व पुलिस ने गुरुवार को ताहिर के मकान की तलाशी ली। यहां से पेट्रोल बम, गुलेल और तेजाब बरामद हुआ।