1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन ने अग्रिम जमानत के लिए दाखिल की याचिका, कल आएगा फैसला

दिल्ली हिंसा: ताहिर हुसैन ने अग्रिम जमानत के लिए दाखिल की याचिका, कल आएगा फैसला

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली हिंसा के बाद से फरार पार्षद ताहिर हुसैन ने दिल्ली की अदालत में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की है। इस याचिका पर आज अदालत में सुनवाई हुई जिसके बाद इसे गुरुवार तक के लिए टाल दिया गया है। अब ताहिर हुसैन को अग्रिम जमानत मिलती है या नहीं इसका फैसला कल होगा।

बता दें कि, इस बीच जानकारी हुई है कि ताहिर हुसैन 24 व 25 फरवरी की रात अपने घर में सुरक्षित था। कुछ स्थानीय लोगों ने सूचना दी थी कि ताहिर हुसैन को कुछ उपद्रवियों ने घेर लिया है। पुलिस मौके पर पहुंची तो ताहिर हुसैन अपने घर में ठीक था। हालांकि पुलिस ने उस समय ताहिर हुसैन के घर के भीतर और छत पर जाकर नहीं देखा कि वहां पर क्या रखा गया है।

इसके बाद ताहिर हुसैन 25 फरवरी से फरार हो गया। ताहिर पर आईबी कांस्टेबल अंकित की हत्या समेत विभिन्न संगीन धाराओं में केस दर्ज हुआ है। वहीं, दिल्ली पुलिस ताहिर की लगातार तलाश कर रही है। लेकिन अब तक वह हाथ नहीं आया है।

वहीं, आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या और दंगे के आरोपी फरार निगम पार्षद ताहिर हुसैन के मामले में नया खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के अतिरिक्त आयुक्त अजीत कुमार सिंगला ने दावा किया है कि ताहिर हुसैन को बिल्डिंग से दिल्ली पुलिस ने निकाला था। उसने पुलिस को कॉल कर मदद मांगी थी। निकाले जाने के बाद ताहिर हुसैन फरार हो गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...