दिल्ली के सीएम केजरीवाल का हुआ कोरोना टेस्ट, रात तक रिपोर्ट आने की संभावना

kejrwal
दिल्ली के सीएम केजरीवाल का हुआ कोरोना टेस्ट, रात तक रिपोर्ट आने की संभावना

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आज कोरोना टेस्ट हुआ है। सीएम केजरीवाल कल से बुखार और गले की समस्या से पीड़ित थे। बताया जा रहा है कि कोरोना टेस्ट के लिए उनका सैंपल मेडिकल टीम ने घर जाकर लिया है। वहीं, बुखार होने के बाद सीएम ने खुद को आइसोलेशन में रखा हुआ है।

Delhis Cm Kejriwals Corona Test Report Expected By Night :

बताया जा रहा है कि अब सीएम की तबियत कल से ठीक है और उनका बुखार भी कम है। हालांकि, इसको लेकर उन्होंने सभी बैठक और मीटिंग को रद्द कर दिया है। उधर, तबीयत खराब होने के कारण सोशल मीडिया पर उनकी सेहत को लेकर लोग चिंता कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह का कहना है कि केजरीवाल को हल्का बुखार और खांसी है। रविवार से वह अपने आवास पर आइसोलेट हैं। वह डायबिटिक भी है। उधर, मुख्यमंत्री सचिवालय का कहना है कि अरविंद केजरीवाल कोरोना वायरस से पैदा हुए हालात पर नियमित बैठक कर रहे हैं।

हालांकि, इस दौरान वह सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखते हैं। रविवार को भी उनके आवास पर दिल्ली कैबिनेट की बैठक हुई थी। अधिकारियों का कहना है कि रविवार से ही उनकी तबीयत खराब है। हल्का बुखार व खांसी होने पर उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

 

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आज कोरोना टेस्ट हुआ है। सीएम केजरीवाल कल से बुखार और गले की समस्या से पीड़ित थे। बताया जा रहा है कि कोरोना टेस्ट के लिए उनका सैंपल मेडिकल टीम ने घर जाकर लिया है। वहीं, बुखार होने के बाद सीएम ने खुद को आइसोलेशन में रखा हुआ है। बताया जा रहा है कि अब सीएम की तबियत कल से ठीक है और उनका बुखार भी कम है। हालांकि, इसको लेकर उन्होंने सभी बैठक और मीटिंग को रद्द कर दिया है। उधर, तबीयत खराब होने के कारण सोशल मीडिया पर उनकी सेहत को लेकर लोग चिंता कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह का कहना है कि केजरीवाल को हल्का बुखार और खांसी है। रविवार से वह अपने आवास पर आइसोलेट हैं। वह डायबिटिक भी है। उधर, मुख्यमंत्री सचिवालय का कहना है कि अरविंद केजरीवाल कोरोना वायरस से पैदा हुए हालात पर नियमित बैठक कर रहे हैं। हालांकि, इस दौरान वह सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखते हैं। रविवार को भी उनके आवास पर दिल्ली कैबिनेट की बैठक हुई थी। अधिकारियों का कहना है कि रविवार से ही उनकी तबीयत खराब है। हल्का बुखार व खांसी होने पर उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।