1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. कोविड गाइडलाइंस के उल्लंघन पर ​बंद की गई दिल्ली की प्रसिद्ध जनपथ मार्केट

कोविड गाइडलाइंस के उल्लंघन पर ​बंद की गई दिल्ली की प्रसिद्ध जनपथ मार्केट

कोरोना महामारी की रफ्तार धीमी होते ही लोग लापरवाही शुरू कर दिए हैं, जिसके कारण संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। वहीं, दिल्ली में संक्रमण के मामलों की संख्या कम होते ही लापरवाही देखने को मिल रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना महामारी की रफ्तार धीमी होते ही लोग लापरवाही शुरू कर दिए हैं, जिसके कारण संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। वहीं, दिल्ली में संक्रमण के मामलों की संख्या कम होते ही लापरवाही देखने को मिल रही है।

पढ़ें :- इस राज्य की सरकार ने 2 अगस्त से 10वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने का दिया आदेश

इसको देखते हुए सोमवार को दिल्ली सरकार ने इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए प्रसिद्ध जनपथ मार्केट को बंद करा दिया। आदेश में कहा गया है कि कोरोना नियमों का पालन न करने और दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के आदेशों का उल्लंघन करने के कारण जनपथ मार्केट को अगले आदेश तक के लिए बंद किया जाता है।

आदेश में दिल्ली सरकार ने कहा कि नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के निदेशक (प्रवर्तन) और कनॉट प्लेस के थाना प्रभारी को निर्देश दिया जाता है कि वे आदेश को तत्काल प्रभाव से लागू करवाएं और अनुपालन रिपोर्ट दें।

 

पढ़ें :- ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई किसी की मौत, केंद्र के दावे पर बोलीं मायावती-ऐसे मिथ्या बयानों से अविश्वास पैदा हो रहा है
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...