लाँकडाउन के दौरान ठेले से ,डोर टू डोर, डिलेवरी की शुरू

1
लाँकडाउन के दौरान ठेले से ,डोर टू डोर, डिलेवरी की शुरू

नई दिल्ली। आदर्श नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी की अध्यक्षता में नगर के किराना व्यवसायी, सब्जी विक्रेताओं के साथ एक बैठक नगर पंचायत सभागार में सम्पन्न हुई।

Delivery To Door Door To Door Delivery Started During Lockdown :

जिसमे नगर पंचायत के द्वारा सभी के घर दैनिक जरूरत की समान,सभी वार्डो में होम डिलीवरी के माध्यम से गैस,रोजमर्रा की सामान हर वार्डो में आपूर्ति की जाएगी जिससे नगरवासियों को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न होने पाए।

इस दौरान उन्होंने कहा कि शासन द्वारा यह निर्देश जारी किया गया कि अनावश्यक लोग घर से बाहर न निकले जिसके लिए यह निर्णय लिया गया है कि जनता के दैनिक उपयोग की वस्तुओं को उनके घर तक पहुँचाया जाय, इसके लिए नगर पंचायत द्वारा किराना व्यवसायी,सब्जी व्यवसायियों को पास मुहैया कराएगी और ये लोग नगर के सभी वार्डों में रोजमर्रा की वस्तुओं को उचित मूल्य पर हर घर तक पहुचायेंगे।

इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी राजनाथ यादव ,वरिष्ठ लिपिक संजय श्रीवास्तव, व्यापार मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,सभासद बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक, अमीर आलम,सहित नगर के व्यापारी मौजूद रहें।  

नई दिल्ली। आदर्श नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी की अध्यक्षता में नगर के किराना व्यवसायी, सब्जी विक्रेताओं के साथ एक बैठक नगर पंचायत सभागार में सम्पन्न हुई। जिसमे नगर पंचायत के द्वारा सभी के घर दैनिक जरूरत की समान,सभी वार्डो में होम डिलीवरी के माध्यम से गैस,रोजमर्रा की सामान हर वार्डो में आपूर्ति की जाएगी जिससे नगरवासियों को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न होने पाए। इस दौरान उन्होंने कहा कि शासन द्वारा यह निर्देश जारी किया गया कि अनावश्यक लोग घर से बाहर न निकले जिसके लिए यह निर्णय लिया गया है कि जनता के दैनिक उपयोग की वस्तुओं को उनके घर तक पहुँचाया जाय, इसके लिए नगर पंचायत द्वारा किराना व्यवसायी,सब्जी व्यवसायियों को पास मुहैया कराएगी और ये लोग नगर के सभी वार्डों में रोजमर्रा की वस्तुओं को उचित मूल्य पर हर घर तक पहुचायेंगे। इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी राजनाथ यादव ,वरिष्ठ लिपिक संजय श्रीवास्तव, व्यापार मण्डल अध्यक्ष बबलू सिंह,सभासद बेचन प्रसाद, प्रदीप नायक, अमीर आलम,सहित नगर के व्यापारी मौजूद रहें।