1. हिन्दी समाचार
  2. भाजपा नेता सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग, मार्केट सचिव की पिटाई से नाराज कर्मचारी

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग, मार्केट सचिव की पिटाई से नाराज कर्मचारी

Demand For Arrest Of Bjp Leader Sonali Phogat Employee Upset Over Beating Of Market Secretary

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

चंडीगढ़: टिक टॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट एक बार फिर चर्चा में हैं. हरियाणा के हिसार की अनाज मंडी में उन्होंने मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की थप्पड़ों और चप्पलों से पिटाई की थी. सोनाली फोगाट के खिलाफ हरियाणा के सभी मार्केट अधिकारी और कर्मचारी हिसार कूच कर रहे हैं.

पढ़ें :- 5 मार्च 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की होगी विशेष कृपा, जानिए अपनी राशि का हाल

कर्मचारियों की मांग है कि सोनाली फोगाट को गिरफ्तार किया जाए. सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी के लिए वे हिसार में पड़ाव डाल रहे हैं. मार्केट विभाग के कर्मचारी और अधिकारी व्यापक स्तर पर विरोध प्रदर्शन करेंगे. दरअसल सोनाली फोगाट ने हरियाणा के हिसार के बालसमंद में अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की थप्पड़ों और चप्पलों के साथ पिटाई कर दी थी. बीजेपी नेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वो अपने इलाके आदमपुर के किसानों की समस्याओं को लेकर मंडी में गई थीं. वहां पर मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी को उन्होंने मंडी में बुलाया और उन्हें तमाम जानकारी दी कि किसानों को अनाज की बिक्री में क्या समस्याएं आ रही हैं.

सोनाली फोगाट के खिलाफ मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 149, 332, 353, 186 व 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं सोनाली फोगाट की शिकायत पर सुल्तान सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. अब कर्मचारी मांग कर रहे हैं कि इस मामले में उनकी गिरफ्तारी की जाए.

 

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों को रास नहीं आई फिल्म जगत की रंगीन दुनिया, सब छोड़ कोई बनी नन तो कोई बनी साध्वी!

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...