महबूबा की बेटी की मांग, मां को भेजा जाये सुरक्षित स्थान

Iltija Mufti
महबूबा की बेटी की मांग, मां को भेजा जाये सुरक्षित स्थान

श्रीनगर। संसद में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का बिल पास होने से पहले ही जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को एक अतिथि गृह में हिरासत में ले लिया गया था तभी से वो वहां नजरबंद हैं। अब उनकी बेटी ने श्रीनगर में पड़ रही कड़ाके की ठंड के चलते प्रशासन से मांग की है कि उनकी मां को ऐसी जगह पर रख जाए जो घाटी की हाड़ कंपाने वाली सर्दी के लिहाज से उपयुक्त हो।

Demand For Mehboobas Daughter Mother Should Be Sent To A Safe Place :

महबूबा की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने उपायुक्त को पत्र लिखा है.कि महबूबा को कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदार भारत सरकार होगी। उन्होने मंगलवार को अपनी मां के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, मां के हालचाल के बारे में मैंने लगातार चिंता जताई है, मैंने श्रीनगर के उपायुक्त को एक महीने पहले पत्र लिखकर उन्हें किसी ऐसे स्थान पर भेजने को कहा था जो सर्दियों के लिहाज से उपयुक्त हो, उन्हें कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदार भारत सरकार होगी।

उन्होने टवीट के साथ उपायुक्त को भेजे लेटर की तस्वीर भी पोस्ट की है, उन्होने पत्र मे लिखा है कि जैसा कि आप जानते हैं कि जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री, मेरी मां महबूबा मुफ्ती 5 अगस्त से हिरासत में हैं। उनकी तबियत ठीक नहीं है, इसलिए डॉक्टर ने हाल में उनकी कई जांच कीं जिनमें पता चला कि उनका विटामिन डी का स्तर, हीमोग्लोबिन और कैल्शियम का स्तर बहुत कम हैं। मां को ऐसे स्थान पर स्थानांतरित किया जाना चाहिए जो यहां की सर्दियों के लिहाज से उपयुक्त हो। मैं उम्मीद करती हूं कि आप इस समस्या पर तत्काल ध्यान देंगे।

श्रीनगर। संसद में जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का बिल पास होने से पहले ही जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को एक अतिथि गृह में हिरासत में ले लिया गया था तभी से वो वहां नजरबंद हैं। अब उनकी बेटी ने श्रीनगर में पड़ रही कड़ाके की ठंड के चलते प्रशासन से मांग की है कि उनकी मां को ऐसी जगह पर रख जाए जो घाटी की हाड़ कंपाने वाली सर्दी के लिहाज से उपयुक्त हो। महबूबा की बेटी इल्तिजा मुफ्ती ने उपायुक्त को पत्र लिखा है.कि महबूबा को कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदार भारत सरकार होगी। उन्होने मंगलवार को अपनी मां के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, मां के हालचाल के बारे में मैंने लगातार चिंता जताई है, मैंने श्रीनगर के उपायुक्त को एक महीने पहले पत्र लिखकर उन्हें किसी ऐसे स्थान पर भेजने को कहा था जो सर्दियों के लिहाज से उपयुक्त हो, उन्हें कुछ भी होता है तो इसकी जिम्मेदार भारत सरकार होगी। उन्होने टवीट के साथ उपायुक्त को भेजे लेटर की तस्वीर भी पोस्ट की है, उन्होने पत्र मे लिखा है कि जैसा कि आप जानते हैं कि जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री, मेरी मां महबूबा मुफ्ती 5 अगस्त से हिरासत में हैं। उनकी तबियत ठीक नहीं है, इसलिए डॉक्टर ने हाल में उनकी कई जांच कीं जिनमें पता चला कि उनका विटामिन डी का स्तर, हीमोग्लोबिन और कैल्शियम का स्तर बहुत कम हैं। मां को ऐसे स्थान पर स्थानांतरित किया जाना चाहिए जो यहां की सर्दियों के लिहाज से उपयुक्त हो। मैं उम्मीद करती हूं कि आप इस समस्या पर तत्काल ध्यान देंगे।