Viral : बेटे से रेप करवाने के बाद महिला का सर धड़ से अलग कर उसका खून पिया!

डेमोक्रेटिक रिपब्लिक ऑफ कॉन्गो से एक महिला के साथ सरेआम रेप और बर्बर हत्या का मामला सामने आया है. पूरी भीड़ के सामने न सिर्फ महिला को जमीन पर घसीट कर रेप किया गया, बल्कि उसे कोड़ों से पीटा भी गया. डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक हैवानियत की हदें पार करते हुए अपराधियों ने उसका सिर कलम कर उसका खून भी पिया. यह देखकर आस-पास के लोग दहशत से भर उठे.

यह घटना उस समय प्रकाश में आई जब घटना वीडियो WhatsApp पर तेजी से वायरल होने लगा. बताते चलें कि घटना अप्रैल महीने की बताई जाती है लेकिन इसका वीडियो हाल ही में सामने आया है. इस वीडियो को जिसने भी देखा होगा, उसके रौंगटे जरूर खड़े हो गए होंगे कि कोई इतना बर्बर भी कैसे हो सकता है.

{ यह भी पढ़ें:- भैया दूज की प्रचलित कथा, जानें कब से कब तक है शुभ मुहूर्त }

महिला अपने सौतेले बेटे के साथ एक छोटा सा ढाबा चलाती थी. उसपर आरोप था कि उसने कुछ सरकार विरोधी लोगों को खाना खिलाया था. विरोधियों को महिला ने ‘बैन की गई मछली’ खाने को दी थी. एक अंतरराष्ट्रीय चैनल ‘France24’ को वहां के एक स्थानीय निवासी ने बताया कि ‘विद्रोहियों के दल को कबाता नाम का एक शख्स लीड कर रहा था.

कत्ल करने से पहले महिला को उसके सौतेले बेटे के साथ सेक्स करने पर मजबूर भी किया गया था. उसके बाद दोनों का सर धड़ से अलग कर दिया गया.’ स्थानीय निवासी के अनुसार विद्रोहियों ने दोनों के सर के साथ फोटो भी लिया और दो दिनों तक उनके शवों को और लोगों को दिखाने के लिए वहीं छोड़ दिए.

{ यह भी पढ़ें:- In Pics: ये हैं बांग्लादेश की सनी लियोन, बोल्ड फोटोज से आयीं चर्चा में }