मध्य प्रदेश में ‘पद्मावत’ का गाना बजने पर विद्यालय में तोड़फोड़, 4 गिरफ्तार

deepika2
मध्य प्रदेश में 'पद्मावत' का गीत बजने पर विद्यालय में तोड़फोड़, 4 गिरफ्तार

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक विद्यालय के वार्षिकोत्सव के दौरान एक बच्ची द्वारा फिल्म ‘पद्मावत’ के ‘घूमर’ गीत पर नृत्य किए जाने पर करणी सेना के सदस्यों ने विद्यालय में हंगामा किया और तोड़फोड़ की है। इस मामले में पुलिस ने चार उत्पातियों को गिरफ्तार कर लिया है। जावरा थाने के प्रभारी एम. पी. परिहार ने सोमवार को बताया, सेंट पॉल विद्यालय में वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। आयोजन में हिस्सा ले रहे बच्चे अपनी इच्छा के अनुसार गीत गाने और उस पर नृत्य करने की तैयारी से आए थे। विद्यालय को इस बात की जानकारी नहीं थी कि कौन किस गीत पर नृत्य करेगा।

परिहार के अनुसार, एक बच्ची द्वारा दी गई सीडी से ‘पद्मावत’ फिल्म का गीत बजाया गया और उसने उसपर नृत्य शुरू किया। इसी दौरान विद्यालय प्रबंधन ने गीत बंद करा दिया। कार्यक्रम के तीन-चार घंटे बाद अपराह्न् लगभग डेढ़ बजे 20-25 लोगों का एक समूह विद्यालय पहुंचा और उसने तोड़फोड़ शुरू कर दी।

{ यह भी पढ़ें:- Live डिबेट शो के दौरान करणी सेना के समर्थक ने एंकर को कहा 'बेबी' }

परिहार ने बताया, जो युवा यहां तोड़फोड़ करने पहुंचे थे, वे करणी सेना जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। तोड़फोड़ करने वालों में से चार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य की तलाश जारी है।

{ यह भी पढ़ें:- क्षत्रिय महिलााओं ने फिल्म पद्मावत रिलीज होने पर दी जौहर करने की चेतावनी }

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक विद्यालय के वार्षिकोत्सव के दौरान एक बच्ची द्वारा फिल्म 'पद्मावत' के 'घूमर' गीत पर नृत्य किए जाने पर करणी सेना के सदस्यों ने विद्यालय में हंगामा किया और तोड़फोड़ की है। इस मामले में पुलिस ने चार उत्पातियों को गिरफ्तार कर लिया है। जावरा थाने के प्रभारी एम. पी. परिहार ने सोमवार को बताया, सेंट पॉल विद्यालय में वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। आयोजन में हिस्सा ले रहे बच्चे अपनी इच्छा…
Loading...