नोटबंदी का फैसला एक साहसिक फैसला: वित्त मंत्री

Demonetisation Will Have Long Term Benefits Arun Jaitley

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने शनिवार को नोटबंदी का समर्थन करते हुए कहा है कि बीतें 70 सालों में कालाधन के खिलाफ लिया गया सबसे बड़ा फैसला है। इस फैसले से देश को आने वाले समय में काफी फायदा मिलेगा और सिर्फ कुछ सांसद ही फैसले का विरोध कर रहें हैं।




फिक्की की 89वीं वार्षिक आम बैठक को संबोधित करते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि नोटबंदी का फैसला एक साहसिक फैसला है। अगर हम कम समयावधि की कुछ असुविधाओं को सहन कर लें तो यह तय है कि देश को लंबे समय में काफी फायदा होने वाला है।




उन्होंने यह भी कहा कि बाजार में नए नोटों को पूरी तरह से आने में ज्यादा समय नहीं लगेगा। आरबीआई पूरी क्षमता से काम कर रहा है और बहुत जल्द ही वह इसे पूरा करने में सक्षम हो जाएगी।

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने शनिवार को नोटबंदी का समर्थन करते हुए कहा है कि बीतें 70 सालों में कालाधन के खिलाफ लिया गया सबसे बड़ा फैसला है। इस फैसले से देश को आने वाले समय में काफी फायदा मिलेगा और सिर्फ कुछ सांसद ही फैसले का विरोध कर रहें हैं। फिक्की की 89वीं वार्षिक आम बैठक को संबोधित करते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि नोटबंदी का फैसला एक साहसिक फैसला है। अगर हम कम समयावधि की…