शादी से किया इनकार तो लड़की ने बॉयफ्रेंड पर फेंका एसिड

acid attack
शादी से किया इनकार तो लड़की ने बॉयफ्रेंड पर फेंका एसिड

नई दिल्ली। आमतौर पर आपने महिलाओं पर एसिड अटैक के मामले सुनें होंगे, लेकिन दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसमें लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के चेहरे पर इसलिए एसिड फेंक दिया क्योंकि वह शादी करने से इनकार कर रहा था। खास बात यह है कि लड़की वारदात के वक्त अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाइक पर सवार थी।

Denied Marriage Girl Throws Acid On Boyfriend :

बता दें, 11 जून को उन्हें पीसीआर कॉल मिली कि विकासपुरी इलाके में एक लड़के और लड़की पर किसी ने एसिड फेंक दिया है। पुलिस जब मौके पर और फिर बाद में अस्पताल पहुंची तो पाया कि लड़की के हाथ पर बहुत हल्का सा एसिड गिरा हुआ था, जबकि बॉयफ्रेंड का चेहरे, गर्दन और छाती एसिड से काफी झुलस गया था।

इतना ही नहीं पूछताछ में लड़के-लड़की दोनों ने पुलिस को बताया कि चलती बाइक पर किसी ने एसिड फेक दिया है। कई दिन की जांच के बाद भी पुलिस, एसिड अटैक करने वाले की पहचान नहीं कर पा रही थी, जिसके बाद पुलिस पीड़ित लड़के के पास दोबारा पहुंच कर उसका बयान लिया। जब लड़के ने पूछताछ में बताया की वारदात से पहले उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे ये कहते हुए हेलमेट उतारने का कहा कि वो उसे ठीक से छू नहीं पा रही है, जिसके बाद पुलिस ने लड़की से जब दुबारा सख्ती से पूछताछ की तो लड़की ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

नई दिल्ली। आमतौर पर आपने महिलाओं पर एसिड अटैक के मामले सुनें होंगे, लेकिन दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसमें लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के चेहरे पर इसलिए एसिड फेंक दिया क्योंकि वह शादी करने से इनकार कर रहा था। खास बात यह है कि लड़की वारदात के वक्त अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाइक पर सवार थी। बता दें, 11 जून को उन्हें पीसीआर कॉल मिली कि विकासपुरी इलाके में एक लड़के और लड़की पर किसी ने एसिड फेंक दिया है। पुलिस जब मौके पर और फिर बाद में अस्पताल पहुंची तो पाया कि लड़की के हाथ पर बहुत हल्का सा एसिड गिरा हुआ था, जबकि बॉयफ्रेंड का चेहरे, गर्दन और छाती एसिड से काफी झुलस गया था। इतना ही नहीं पूछताछ में लड़के-लड़की दोनों ने पुलिस को बताया कि चलती बाइक पर किसी ने एसिड फेक दिया है। कई दिन की जांच के बाद भी पुलिस, एसिड अटैक करने वाले की पहचान नहीं कर पा रही थी, जिसके बाद पुलिस पीड़ित लड़के के पास दोबारा पहुंच कर उसका बयान लिया। जब लड़के ने पूछताछ में बताया की वारदात से पहले उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे ये कहते हुए हेलमेट उतारने का कहा कि वो उसे ठीक से छू नहीं पा रही है, जिसके बाद पुलिस ने लड़की से जब दुबारा सख्ती से पूछताछ की तो लड़की ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।