1. हिन्दी समाचार
  2. शादी से किया इनकार तो लड़की ने बॉयफ्रेंड पर फेंका एसिड

शादी से किया इनकार तो लड़की ने बॉयफ्रेंड पर फेंका एसिड

Denied Marriage Girl Throws Acid On Boyfriend

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। आमतौर पर आपने महिलाओं पर एसिड अटैक के मामले सुनें होंगे, लेकिन दिल्ली के विकासपुरी इलाके में एक ऐसा वाकया सामने आया है जिसमें लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के चेहरे पर इसलिए एसिड फेंक दिया क्योंकि वह शादी करने से इनकार कर रहा था। खास बात यह है कि लड़की वारदात के वक्त अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाइक पर सवार थी।

पढ़ें :- सपा सांसद एचटी हसन बोले-हिंदू लड़कियों को अपनी बहन मानें मुस्लिम युवक

बता दें, 11 जून को उन्हें पीसीआर कॉल मिली कि विकासपुरी इलाके में एक लड़के और लड़की पर किसी ने एसिड फेंक दिया है। पुलिस जब मौके पर और फिर बाद में अस्पताल पहुंची तो पाया कि लड़की के हाथ पर बहुत हल्का सा एसिड गिरा हुआ था, जबकि बॉयफ्रेंड का चेहरे, गर्दन और छाती एसिड से काफी झुलस गया था।

इतना ही नहीं पूछताछ में लड़के-लड़की दोनों ने पुलिस को बताया कि चलती बाइक पर किसी ने एसिड फेक दिया है। कई दिन की जांच के बाद भी पुलिस, एसिड अटैक करने वाले की पहचान नहीं कर पा रही थी, जिसके बाद पुलिस पीड़ित लड़के के पास दोबारा पहुंच कर उसका बयान लिया। जब लड़के ने पूछताछ में बताया की वारदात से पहले उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे ये कहते हुए हेलमेट उतारने का कहा कि वो उसे ठीक से छू नहीं पा रही है, जिसके बाद पुलिस ने लड़की से जब दुबारा सख्ती से पूछताछ की तो लड़की ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...