सनकी आशिक ने प्रेमिका को बालकनी से फेंका

नई दिल्ली: मंगोलपुरी इलाके में शादी से मना करने पर एक सनकी आशिक ने अपनी प्रेमिका को बालकनी से नीचे फेंक दिया। हालांकि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती का अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार चल रहा है। इस बीच मौके पर जुटे लोगों ने आरोपी की धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी की पहचान अमित के तौर पर की गई। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने बताया कि ब्यूटी पार्लर का काम करने युवती (26) परिवार के साथ मंगोलपुरी इलाके में रहती है। युवती की पहचान फेसबुक के जरिये करीब डेढ़ वर्ष पहले रोहतक निवासी अमित से हुई थी। परिचय होने पर दोनों अक्सर मिलने जुलने लगे। अमित ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन युवती ने शादी करने से मना कर दिया। आरोप है कि युवती के मना करने पर अमित उसे लगातार परेशान करने लगा। सोमवार शाम करीब छह बजे आरोपी अपनी दो बहनों के साथ युवती के घर पहुंचा। जहां उसने एक बार फिर शादी के लिए युवती को कहा। लेकिन जब उसने मना किया तो गुस्से में आकर उसने युवती को बालकनी से नीचे फेंक दिया।



युवती की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग जमा हो गए। उन्होंने भागते हुए युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि वह उससे प्यार करता था जबकि युवती उससे प्यार नहीं करती थी। इस वजह उसने युवती को मनाने के लिए अपनी दो सगी बहनों को भी उसके घर लाया था। पुलिस ने आरेापी के बहनों से भी घटना के बाबत पूछताछ कर रहीं है।