कोहरे के चलते रोडवेज बस और डीसीएम में टक्कर, 2 की मौत

Dense Fog Caused Road Accident At Nh 119 2 Dead

बिजनौर। बीते तीन दिनों से पूरे उत्तर भारत को कोहरे की चादर ने अपनी चपेट में ले रखा है। जिसका प्रभाव अब यातायात पर भी दिखने लगा है। गुरूवार की सुबह बिजनौर के एनएच 119 पर घरे कोहरे के चलते एक डीसीएम ट्रक और रोडवेज बस की आमने सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में 2 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल 2 यात्रियों को मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं हादसे में चोटिल हुए 7 लोगों का इलाज़ जिला अस्पताल में चल रहा है।




मिली जानकारी के मुताबिक हादसा बिजनौर के बैराज रोड एनएच 119 पर सुबह के समय हुआ। बिजनौर की ओर से आ रही रोडवेज बस दिल्ली जा रही थी, तभी सामने से आ रही डीसीएम की बस से टक्कर हो गई। बस यात्रियों की माने तो कोहरा बेहद घना था जिस वजह से दोनों वाहनों की आमने सामने से टक्कर हो गई। हादसे की आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े और पुलिस को घटना की जानकारी देकर हादसे का शिकार हुए यात्रियों की मदद करने लगे।




हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे, जिनमें से 2 लोगों ने बिजनौर जिला अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया, जबकि 2 गंभीर रूप से घायलों को डाक्टरों ने मेरठ हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया।

बिजनौर। बीते तीन दिनों से पूरे उत्तर भारत को कोहरे की चादर ने अपनी चपेट में ले रखा है। जिसका प्रभाव अब यातायात पर भी दिखने लगा है। गुरूवार की सुबह बिजनौर के एनएच 119 पर घरे कोहरे के चलते एक डीसीएम ट्रक और रोडवेज बस की आमने सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में 2 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल 2 यात्रियों को मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। वहीं हादसे…