1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. देवरिया:अगरबत्ती जलाते वक्त फटा गैस सिलिंडर,चार झुलसे हालत गम्भीर

देवरिया:अगरबत्ती जलाते वक्त फटा गैस सिलिंडर,चार झुलसे हालत गम्भीर

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां कोतवाली थाना क्षेत्र के देवरिया कुशीनगर मार्ग सुर्ती हट्टा रोड पर शनिवार की सुबह अगरबत्ती जलाने के दौरान सिलिंडर में आग पकड़ लिया। आग पकड़ने के बाद सिलिंडर ब्लास्ट कर गया। हादसे में चार लोग झुलस गए। सभी को दिवार तोड़कर बाहर निकाला गया। जिसके बाद सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाक्टरों ने एक महिला को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

पढ़ें :- केशव मौर्य बोले- लुंगी और जालीदार टोपी वाले गुंडों से बीजेपी ने दिलाई निजात

जानकारी के अनुसार, सुर्ती हट्टा रोड पर श्याम मोहन गुप्ता की चार मंजिली मकान है। जिसमें दो मंजिल पर रुई का कारोबार होता है और दो मंजिल में परिवार के साथ श्याम मोहन गुप्ता रहते हैं। शनिवार की सुबह उनकी पत्नी सुनीता देवी ने पूजा करने के दौरान अगरबत्ती जलाया।

अगरबत्ती जलाते ही घर में रखा सिलेंडर खुला होने के कारण सिलिंडर में आग लग गई। परिवार के लोग आग बुझाते तब तक सिलेंडर ब्लास्ट कर गया। जिसमें श्याम मोहन गुप्ता (38) उनकी पत्नी सुनीता देवी (35), उनकी पुत्री खुशी और एक लड़का झुलस गए। चिख-पूकार सुनकर आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया। घबराए पड़ोसियों ने मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दिया।

जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और दीवार तोड़कर किसी तरह सभी को बाहर निकाला। स्थानीय लोगों की सहायता से सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां सुनीता देवी को डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गई किसी तरह आग पर काबू पाया गया।

पढ़ें :- PM की रैली में आने वाले वाहनों के पार्किंग स्थल का डीएम ने किया निरीक्षण

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...