दीपिका पादुकोण ने नहीं हटवाया रणबीर कपूर के नाम का टैटू

Depika Padukon Ne Nahin Hatvaya Ranbeer Kapoor Ke Naam Ka Tatoo

मुंबई। इन दिनों दीपिका पादुकोण कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब इसी में उनकी लव लाइफ से जुड़ी भी एक खबर आ रही है हालांकि ये बात यह रणवीर सिंह नहीं, रणबीर कपूर से जुड़ी है।




दीपिका ने रणबीर कपूर के नाम का जो टैटू बनवाया था वो आज भी दीपिका की गर्दन पर बना है। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में बांग्लादेश के लिए एक साबुन का विज्ञापन किया है उसमे उन्होने बैकलेस ड्रेस पहनी हुई हैं उसी में ये बात सामने आई है।




आपको बता दें कि गर्दन पर बने इस टैटू में RK लिखा है। जब उनका और रणबीर कपूर का प्यार उफान पर था तब उन्होने ये टैटू बनवाया था। दोनों अक्सर साथ दिखते थे लेकिन फिर अजब प्रेम की गजब कहानी की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर अपनी कोस्टार कटरीना कैफ के करीब आते चले गए।

मुंबई। इन दिनों दीपिका पादुकोण कान फिल्म फेस्टिवल को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब इसी में उनकी लव लाइफ से जुड़ी भी एक खबर आ रही है हालांकि ये बात यह रणवीर सिंह नहीं, रणबीर कपूर से जुड़ी है। दीपिका ने रणबीर कपूर के नाम का जो टैटू बनवाया था वो आज भी दीपिका की गर्दन पर बना है। दीपिका पादुकोण ने हाल ही में बांग्लादेश के लिए एक साबुन का विज्ञापन किया है उसमे उन्होने बैकलेस ड्रेस पहनी…