1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मनीष सिसोदिया कल आ रहे लखनऊ, शिक्षा पर बहस को तैयार : संजय सिंह

मनीष सिसोदिया कल आ रहे लखनऊ, शिक्षा पर बहस को तैयार : संजय सिंह

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शिक्षा पर खुली बहस की चुनौती दी थी। इस चुनौती को स्वीकार करते हुए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कल उत्तर प्रदेश पहुंचने वाले हैं। लेकिन अभी तक उत्तर प्रदेश सरकार और उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ की तरफ से समय और जगह तय नहीं की गई है। ना ही इस पर उनका कोई बयान आया है।

पढ़ें :- केशव मौर्य बोले- लुंगी और जालीदार टोपी वाले गुंडों से बीजेपी ने दिलाई निजात

संजय सिंह ने कहा कि कल दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तर प्रदेश में बहस करने के लिए आ रहे हैं। लगातार समय बीतता जा रहा है, पहले 24 घंटे, फिर 48 घंटे और फिर 72 घंटे बीत गए, लेकिन सिद्धार्थ नाथ जी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। हम सोच रहे थे कि उत्तर प्रदेश के माननीय मंत्री सिद्धार्थ नाथ जी ने जो ऐलान किया है, उस चुनौती को स्वीकार करेंगे और मनीष सिसोदिया से बहस करने के लिए तैयार होंगे, लेकिन अभी तक एक भी शब्द सिद्धार्थ नाथ जी की तरफ से नहीं आया है।

संजय सिंह ने आगे कहा कि हम दिल्ली के केजरीवाल मॉडल और यूपी के आदित्यनाथ मॉडल पर खुली बहस करना चाहते हैं। संजय सिंह ने आगे कहा कि मैं एक बेहद ही गंभीर बात आप लोगों के साथ साझा करना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि हमें इस प्रकार की जानकारी प्राप्त हो रही है, ऐसा कहा जा रहा है कि जब मनीष सिसोदिया जी उत्तर प्रदेश में आएं तो उन पर हमले करवाओ, विकास के मुद्दों पर, स्कूल की व्यवस्थाओं पर उनके साथ बहस तो दूर उनको उत्तर प्रदेश के सरकारी गेस्ट हाउस में रुकने तक नहीं देना है। उन्होंने कहा कि ऐसे में यूपी सरकार उनकी सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करे।

 

पढ़ें :- PM की रैली में आने वाले वाहनों के पार्किंग स्थल का डीएम ने किया निरीक्षण
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...