1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का विपक्ष पर हमला, कहा-ये लोग सिर्फ भ्रम फैलाने का कर रहे हैं काम

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का विपक्ष पर हमला, कहा-ये लोग सिर्फ भ्रम फैलाने का कर रहे हैं काम

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) शनिवार को फर्रुखाबाद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। डिप्टी सीएम (Deputy CM Dinesh Sharma) ने कहा कि काफी लंबे समय बाद प्रदेश की जनता ने इतनी दमदार सरकार देखी है। इसी का नतीजा है कि आज देश में 44 योजनाओं के क्रियान्वयन में यूपी पहले नंबर पर है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (Deputy CM Dinesh Sharma) शनिवार को फर्रुखाबाद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। डिप्टी सीएम (Deputy CM Dinesh Sharma) ने कहा कि काफी लंबे समय बाद प्रदेश की जनता ने इतनी दमदार सरकार देखी है। इसी का नतीजा है कि आज देश में 44 योजनाओं के क्रियान्वयन में यूपी पहले नंबर पर है।

पढ़ें :- UP Assembly Election 2022 : बीजेपी का ये है सीक्रेट प्लान, मैदान में कूदने से पहले विपक्ष की निकाल सकता है हवा

विकास के चलते यूपी (UP) देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। वहीं, इस दौरान डिप्टी सीएम ((Deputy CM Dinesh Sharma) ने भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं का भी हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि पार्टी में सबसे कुछ कार्यकर्ता ही करता है। वहीं, इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा।

डिप्टी सीएम ((Deputy CM Dinesh Sharma) ने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रसे सिर्फ प्रदेश की जनता को गुमराह करने की कोशिश करने में जुटी है लेकिन जनता एक बार फिर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आज कानून व्यवस्था बेहतर हो गयी है। अपराध और अपराधियों की शरण स्थली कहे जाने वाले यूपी में अब अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। अपराधी यूपी छोड़कर भाग चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...