1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. डिप्टी CM दिनेश शर्मा बोले-विपक्ष कर रहा है समाज-विरोधी राजनीति, फैला रहा नकारात्मकता

डिप्टी CM दिनेश शर्मा बोले-विपक्ष कर रहा है समाज-विरोधी राजनीति, फैला रहा नकारात्मकता

Deputy Cm Dinesh Sharma Said Opposition Is Doing Anti Social Politics Spreading Negativity

लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के साथ साथ उत्तर प्रदेश में हुए हिंसात्मक प्रदर्शन को लेकर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होने संभल के सांसद और कानपुर के एक सपा विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसे लोग दंगाई लोगों के साथ खड़े हैं वहीं विपक्ष अपनी जिम्मेदारियों से बच रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि लोगो को गलतबयानी कर भड़काया गया है।

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

रविवार को लखनऊ में एक प्रेस वार्ता के दौरान उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्ष पूरी तरह से समाज-विरोधी राजनीति कर रहा है और लगातार नकारात्मकता फैलाने का काम कर रहा है। उन्होने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि अखिलेश बताएं कि सीएए को लेकर उनकी आपत्ति क्या है। डिप्टी सीएम ने अखिलेश की बातों को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि अखिलेश विरोध सीएए का कर रहे और बातें एनआरसी की जो कि अभी लागू ही नही हुआ।

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि इन दंगो में बाहरी लोगों का हाथ है, उन्होने बताया कि दंगो के दौरान जो दंगाई पकड़े गए हैं, उनसे की गयी पूछताछ से पता चला है कि इन दंगो में पापुलर फ्रंड आफ इंडिया के लोगों का हाथ नजर आ रहा है। उन्होंने बताया कि सूबे में 124 अभियोग पंजीकृत किये गये हैं। उन्होने साफतौर पर कहा कि इस काननू से एक भी मुस्लिम बंधुओं का कोई भी नुकसान नहीं होने वाला है। जो लोग समाज में भ्रम फैला रहे हैं उन्हे चिन्हित किया जा रहा है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होने कहा कि कांग्रेस के नेता भी उन्माद फैलाने वाला बयान दे रहे हैं। उन्होने कहा कि नागरिक संशोधन अधिनियम किसी व्यक्ति के खिलाफ नहीं है. हिंदू भी हमारे हैं मुस्लिम भी हमारे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...