डिप्टी सीएम केशव मौर्य की जनसभा में हुई समोसे की लूट, विरोध पर एक दूसरे से कर लिए मारपीट

bashti
डिप्टी सीएम केशव मौर्य की जनसभा में हुई समोसे की लूट, विरोध पर एक दूसरे से कर लिए मारपीट

बस्ती। लोकसभा के चौथे चरण के लिए सभी पार्टियां ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार में जुटी हैं। ऐसे में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ​बस्ती में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान जनसभा में समोसे के लिए लूट मच गयी। भाषण के दौरान जनता ने बीजेपी कार्यकर्ता से समोसे छीनना शुरू कर दिया। इसको लेकर वहां पर जमकर धक्का—मुक्की शुरू हो गयी। विरोध पर एक दूसरे से लोग मारपीट भी करने लगे। हालांकि समोसा लूट के दौरान जनसभा में भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन हो गयी।

Deputy Cm Keshav Maurya Addressed The Rally In Basti :

डिप्टी सीएम केशव मौर्य बनकटी में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वह बीजेपी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के लिए वोट मांग रहे थे। केशव मौर्य जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता वहां पर समोसे लेकर पहुंचा, जिसे देख जनसभा में जुटी भीड़ ने छीनना शुरू कर दिया। कार्यकर्ता के विरोध पर लोगों से समोसे की लूट शुरू कर दी और समोसे से भरी थाली छिन ली और कार्यकर्ता को जमीन पर गिरा दिया।

सभी समोसे के लिए भागने लगे और समोसा लूट लिया। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं जनसभा को संबोधित करने समय केशव मौर्य ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देशभर में चाहे पूर्व हो, पश्चिम हो, दक्षिण हो या उत्तर हो हर तरफ के लोग कह रहे हैं कि एक बार फिर से मोदीजी ही प्रधानमंत्री बनेंगे और देश में विकास की एक नई ऊर्जा मिलेगी।

विपक्षियों पर निशाना साधते हुए केशव मौर्य ने कहा कि सभी भ्रष्टाचारियों में डर बैठा हुआ है। इस लिए वह एक दूसरे गठबंधन कर रहे हैं। देश के गरीब किसानों ने मोदी को फिर से सत्ता में लाने के लिए मोर्चा संभाल लिया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस की सरकार जितना काम 55 सालों में नहीं कर सकी उतना काम भाजपा ने सिर्फ पांच साल में कर दिखाया।

बस्ती। लोकसभा के चौथे चरण के लिए सभी पार्टियां ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार में जुटी हैं। ऐसे में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ​बस्ती में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान जनसभा में समोसे के लिए लूट मच गयी। भाषण के दौरान जनता ने बीजेपी कार्यकर्ता से समोसे छीनना शुरू कर दिया। इसको लेकर वहां पर जमकर धक्का—मुक्की शुरू हो गयी। विरोध पर एक दूसरे से लोग मारपीट भी करने लगे। हालांकि समोसा लूट के दौरान जनसभा में भगदड़ जैसी स्थिति उत्पन हो गयी। डिप्टी सीएम केशव मौर्य बनकटी में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वह बीजेपी प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के लिए वोट मांग रहे थे। केशव मौर्य जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता वहां पर समोसे लेकर पहुंचा, जिसे देख जनसभा में जुटी भीड़ ने छीनना शुरू कर दिया। कार्यकर्ता के विरोध पर लोगों से समोसे की लूट शुरू कर दी और समोसे से भरी थाली छिन ली और कार्यकर्ता को जमीन पर गिरा दिया। सभी समोसे के लिए भागने लगे और समोसा लूट लिया। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं जनसभा को संबोधित करने समय केशव मौर्य ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देशभर में चाहे पूर्व हो, पश्चिम हो, दक्षिण हो या उत्तर हो हर तरफ के लोग कह रहे हैं कि एक बार फिर से मोदीजी ही प्रधानमंत्री बनेंगे और देश में विकास की एक नई ऊर्जा मिलेगी। विपक्षियों पर निशाना साधते हुए केशव मौर्य ने कहा कि सभी भ्रष्टाचारियों में डर बैठा हुआ है। इस लिए वह एक दूसरे गठबंधन कर रहे हैं। देश के गरीब किसानों ने मोदी को फिर से सत्ता में लाने के लिए मोर्चा संभाल लिया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि कांग्रेस की सरकार जितना काम 55 सालों में नहीं कर सकी उतना काम भाजपा ने सिर्फ पांच साल में कर दिखाया।