1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डिप्टी सीएम केशव मौर्य का दावा-ममता बनर्जी के कार्यकाल से ऊब चुके हैं लोग, बनेगी BJP की सरकार

डिप्टी सीएम केशव मौर्य का दावा-ममता बनर्जी के कार्यकाल से ऊब चुके हैं लोग, बनेगी BJP की सरकार

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के करीब आते ही वहां का सियासी पारा तेजी से बढ़ता जा रहा है। भाजपा वहां के विधानसभा चुनाव से पहले बेहद ही सक्रिय हो गयी है। इसको लेकर भाजपा के दिग्गज नेता प्रचार में जुट गए हैं। इसके साथ ही तृणमूल कांग्रेस के सियासी किले को भेदने की कोशिशें जारी कर दिए हैं।

पढ़ें :- Corona New Variant: सावधान रहिए! तेजी से पांव पसार रहा है ओमिक्रॉन, महाराष्ट्र में फिर मिले 10 संक्रमित

इसी क्रम में कोलकता से लौटे यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने वहां पर भाजपा की सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा बंगाल में 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी के कार्यकाल से लोग ऊब चुके हैं और वहां के लोग ममता सरकार की दबंगई से परेशान हैंं।

डिप्टी सीएम ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि लम्बे समय बाद 2021 में बंगाल में लोकतंत्र की जीत होगी। उन्होंने कहा कि हमने दो दिन के बंगाल दौरे में दो जिलों में जाकर लोगों के साथ भाजपा के कार्यकर्ता तथा लोगों से मुलाकात की।

इस दौरान देखा गया कि भाजपा को लेकर लोगों के मन में बहुत उत्साह है। इसे देखकर भाजपा के कार्यकर्ता तथा नेता भी जोश में हैं। दो जिलों में मैंने भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ लोगों से उनकी राय जानी। लोग वहां पर तृणमूल कांग्रेस के शासन से काफ परेशान हैं।

 

पढ़ें :- Kisan Andolan: तो क्या खत्म हो जाएगा अब किसान आंदोलन, मिलने लगे संकेत?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...