डिप्टी सीएम केशव प्रासाद मौर्य के हेलीकाप्टर की फुरसतगंज में इमरजेंसी लैंडिंग

keshav-prasad-maurya_1521009144-1
अमेठी। तेज़ आंधी की वजह से डिप्टी सीएम केशव प्रासाद मौर्य का हेलीकाप्टर की फुरसतगंज में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गयी । केशव मौर्या आज़मगढ़ से लखनऊ लौट रहे थे । सड़क के रास्ते उन्हें कर द्वारा लखनऊ लाया गया। इसके आधे घन्टे बाद उनका हेलीकॉप्टर लखनऊ रवाना हो सका। इमरजेंसी लैडिंग की सूचना पर आनन फानन में अमेठी ज़िले के अधिकारी भाग कर फुर्सतगंज पहुंचे ।हेलीकॉप्टर की सकुशल लैंडिंग के बाद अफसरों ने राहत की सांस ली।  कुछ देर तक…

अमेठी। तेज़ आंधी की वजह से डिप्टी सीएम केशव प्रासाद मौर्य का हेलीकाप्टर की फुरसतगंज में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गयी । केशव मौर्या आज़मगढ़ से लखनऊ लौट रहे थे ।

सड़क के रास्ते उन्हें कर द्वारा लखनऊ लाया गया। इसके आधे घन्टे बाद उनका हेलीकॉप्टर लखनऊ रवाना हो सका। इमरजेंसी लैडिंग की सूचना पर आनन फानन में अमेठी ज़िले के अधिकारी भाग कर फुर्सतगंज पहुंचे ।हेलीकॉप्टर की सकुशल लैंडिंग के बाद अफसरों ने राहत की सांस ली।

{ यह भी पढ़ें:- अमौसी एयरपोर्ट पर फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, 71 यात्री थे सवार }

 कुछ देर तक तो इग्रुआ के अफसर समझ भी नहीं पाए कि कौन आया, लेकिन हेलीकॉप्टर से डिप्टी सीएम के निकलने के बाद हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही अमेठी के एएसपी व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। डिप्टी सीएम को कार से लखनऊ के लिए रवाना किया।

बताया जाता है कि किसी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शाम को डिप्टी सीएम आमजगढ़ जिले से हेलीकॉप्टर से वापस लखनऊ जा रहे थे। अचानक मौसम खराब हो गया। तेज हवाओं के साथ ही मौसम का मिजाज बदलते ही हेलीकॉटर को शाम को करीब साढ़े छह बजे फुरसतगंज स्थित इग्रुआ में उतारा गया।

{ यह भी पढ़ें:- STF की जांच में पावर कार्पोरेशन की JE भर्ती की परीक्षा में धांधली की पुष्टि, विद्युत सेवा आयोग के अध्यक्ष व सचिव निलंबित }

इग्रुआ के सुरक्षाकर्मी हरदेव सिंह ने बताया कि लगभग 6.30 बजे एक हेलीकॉप्टर हवाई पट्टी पर उतरा। बाद में पता चला कि यह हेलीकॉप्टर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का है। सूचना पर फुरसतगंज, मिलएरिया, शहर कोतवाली, हरचंदपुर और बछरावां थाने की पुलिस सड़क पर आ गई। सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त के बीच डिप्टी सीएम लखनऊ गए।

Loading...