1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नहीं बने डिप्टी CM सुशील मोदी, भड़के आरजेडी नेता शिवानंद कही ये बड़ी बात…

नहीं बने डिप्टी CM सुशील मोदी, भड़के आरजेडी नेता शिवानंद कही ये बड़ी बात…

Deputy Cm Sushil Modi Did Not Become Rjd Leader Shivanand Agitated

By आराधना शर्मा 
Updated Date

पटना: बीते दिन बिहार मे सीएम पद की शपथ लेने वाले नितीश कुमार को आज हर तरफ से बधाइयां मिल रहीं हैं ऐसे में उनके अलावा एक नाम और सामने आया था जो डिप्टी CM बनने वाले थे और वह नाम था सुशील मोदी का।

पढ़ें :- हाथरस हैवानियत पर भड़के जावेद अख्तर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स, कहा- एक और निर्भया ने दम तोड़ा

आपको बता दें, काफी सालों से बिहार में नीतीश कुमार के साथ मिलकर सुशील मोदी एनडीए की सरकार चला रहे हैं। वहीं उनका नाम इस बार उपमुख्यमंत्री बनने के नाम पर चल रहा था लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

इस बार दो उपमुख्यमंत्री बने लेकिन उनका नाम इस लिस्ट में नहीं रहा। अब पार्टी के बड़े नेता लगातार इस बात का जिक्र कर रहे हैं कि उन्हें और बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी।

आरजेडी नेता ने कसा तंज़ 

सुशील मोदी को कोई जिम्मेदारी नहीं मिलने से वरिष्ठ आरजेडी नेता शिवानंत तिवारी ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि ‘सुशील मोदी की भूमिका बीजेपी में कम और नीतीश कुमार के सहयोगी के तौर पर अधिक हो गई थी। उनका यह भी मानना है कि बीजेपी ने मोदी का पत्ता काट दिया है।’

हाल ही में शिवानंद तिवारी ने कहा, ‘सुशील मोदी अन्य भाजपा नेताओं को उठने नहीं दे रहे थे। वह रोजाना सभी विषयों पर बोलते थे और अखबार और टीवी में छपे बिना नहीं रह सकते थे। मेरी सुशील मोदी से कोई दुश्मनी नहीं है। मैं उन्हें छोटा भाई मानता हूँ।’ इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, ‘सुशील मोदी के व्यक्तित्व में गहराई की कमी है। मुझे लगता है कि यही कारण है कि भाजपा नेतृत्व ने उन्हें इस बार राज्य मंत्रिमंडल में पद नहीं दिया।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...