1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Deputy CM Tejashwi Yadav ने शेयर की Manoj Bajpayee से मुलाकात की तस्वीरें, कहा- बिहार की माटी के लाल

Deputy CM Tejashwi Yadav ने शेयर की Manoj Bajpayee से मुलाकात की तस्वीरें, कहा- बिहार की माटी के लाल

मनोज बाजपेयी ने हाल ही में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (RJD chief Lalu Prasad Yadav) से मुलाकात की। मुलाकात लालू प्रसाद यादव की सहित की जानकारी लेने के लिहाज से थी। मनोज बाजपेयी ने लालू प्रसाद यादव के घर पर चाय भी पी और बहुत देर वार्तालाप की।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने हाल ही में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (RJD chief Lalu Prasad Yadav) से मुलाकात की। मुलाकात लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की सहित की जानकारी लेने के लिहाज से थी। मनोज बाजपेयी ने लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के घर पर चाय भी पी और बहुत देर वार्तालाप की।

पढ़ें :- 11 साल बाद Sharmila Tagore बड़े पर्दे पर करेंगी वापसी, फिल्म गुलमोहर में इस रोल में आएंगी नजर

आपको बता दें, इस मुलाकात की फोटोज लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Deputy CM Tejashwi Yadav) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं।

खबरों का कहना है कि एक तस्वीर में मनोज बाजपेयी को राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के सामने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन करते दिखाई दे रहे है।

बता दें कि वहीं एक बाकि तस्वीरों में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)  को लालू प्रसाद यादव और डिप्टी मुख्य मंत्री तेजस्वी यादव से बात करते हुए देखा जा चुका है।

तेजस्वी ने शेयर की तस्वीरें 

इन तस्वीरों को शेयर कर तेजस्वी यादव ने लिखा-‘बिहार की माटी के लाल, हिंदी सिनेमा के सुप्रसिद्ध एवं संजीदा अभिनेता, पद्मश्री मनोज बाजपायी जी आवास पर मिलने पहुंचे और पिता श्री लालू प्रसाद जी के स्वास्थ्य लाभ की सूचना प्राप्त की। इन्होंने मेहनत व काबिलियत के बदौलत मूवी इंडस्ट्री में पहचान बना बिहार को गौरवान्वित कर दिया है।’ वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो मनोज बाजपायी आखिरी बार Zee5 की ओरिजिनल मूवी डायल 100 (2021) में दिखाई दिए।

 

पढ़ें :- Yusuf Hussain Death: यूसुफ के निधन से पूजा भट्ट को लगा गहरा सदमा, कहा- मेरी आंखों में आंसू आ गए

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...